पौड़ी के नीरज डबराल ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में बनाई है खास जगह !

0
142
neeraj-dabral-of-pauri-has-created-a-special-place-in-the-hearts-of-the-audience-with-his-acting

उत्तराखंड संगीत जगत में एक सितारा जो लगातार अपने नए वीडियो गीतों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना रहा है,पौड़ी गढ़वाल के ग्राम गहली के रहने वाले नीरज डबराल उत्तराखंडी संगीत जगत में एक ख़ास पहचान बना रहे हैं,कई सुपरहिट गीतों में नीरज ने अपने अभिनय से चार चाँद लगाए हैं। 

neeraj-dabral-of-pauri-has-created-a-special-place-in-the-hearts-of-the-audience-with-his-acting

यह भी पढ़ें: मेरी बशु वीडियो गीत की दर्शक कर रहे तारीफ़ ! श्रोताओं ने बढ़ाया नए गायक का मनोबल!

कुमाउनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के गीत बिंदुली से अपने अभिनय करियर की शुरआत करने वाले नीरज का अब तक का करियर बेहद ही शानदार रहा है,कई सुपरहिट गीतों का नीरज हिस्सा रह चुके हैं,गढ़वाली ,कुमाउनी गीतों के साथ ही नीरज जौनसारी वीडियो गीतों में भी नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: लोकगायिका संगीता ढौंडियाल के गीत रमझमा पर खूब झूम रहे दर्शक !

लॉकडाउन एक मायने में नीरज डबराल के लिए अवसर लेकर आया,इस दौरान नीरज के कई वीडियो गीत रिलीज़ हुए जो काफी हिट भी हुए,इस दौरान रिलीज़ हुए वीडियो गीत लॉकडाउन की भुक्की एवं छंछरी छोरी में नीरज के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया,जिसके बाद नीरज को कई बड़ी कंपनियों के प्रोजेक्ट्स मिलने लगे। नीरज अब तक कई नामी गायकों के गीतों में अभिनय कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गीतों को अपने फिल्मांकन से नया आयाम दे रहे हैं दीपांशु जंगली !

विरेन्द्र राजपूत के गीत आँखि रतन्याली,गजेंद्र राणा के गीत रेशमा छोरी ,गीताराम कंसवाल के गीत देहरादून की तारा,मेरी बजारिया में नजर आ चुके हैं,संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ के हिट सॉन्ग राधा ज्वान ह्वेगे एवं धनराज शौर्य के कई गीतों में अभिनय कर चुके हैं,नीरज एक्टिंग के साथ ही पीजी कॉलेज कोटद्वार से बीएससी की पढाई भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लोकगायक गजेंद्र राणा के गीत रेशमा छोरी का वीडियो रिलीज़ !नीरज रूपा की फिर जमी जोड़ी !

नीरज को उत्तराखंड से बेहद लगाव है और पढाई पूरी करने के बाद एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं,प्रतिभाशाली नीरज डबराल के हाल ही में कई वीडियो गीत रिलीज़ हुए हैं जिनमें लवली अनिशा इन दिनों यूट्यूब में सुर्ख़ियों में है। नीरज अभी कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं,इनमें सबसे हिट सॉन्ग तेरो लहंगा के वीडियो के लिए नीरज काफी उत्साहित हैं और इतने सुपरहिट गीत का हिस्सा बनने की ख़ुशी भी है। साथ ही इनके तू मेरी पहाड़न,बिंदी,कातिल नजर एवं तनखा मेरी कम वीडियो जल्द ही यूट्यूब पर उपलब्ध होंगे।

neeraj-dabral-of-pauri-has-created-a-special-place-in-the-hearts-of-the-audience-with-his-acting

 

यह भी पढ़ें : पारम्परिक झोड़ा नृत्य को दिखलाता कुमाउँनी छुपक्या बांज वीडियो गीत हुआ रिलीज़ ! दर्शकों को खूब भा रहा ये वीडियो !

नीरज के अभिनय से तो सभी भली भांति परिचित हैं,लेकिन अब डांस मूव्स एवं एक्सप्रेशन से भी दर्शकों के चहेते बन रहे हैं ,नीरज का कहना है कि वो सेलेक्टिव प्रोजेक्ट करने में विश्वास रखते हैं और यही उनको अन्य से अलग बनाती है हाल ही में रिलीज़ हुए नीरज एवं सीमा भारती के अभिनय से सजे वीडियो गीत लवली अनिशा का आनंद लें।

यह भी पढ़ें : राधा ज्वान ह्वेगे वीडियो में दिखा डांस और कॉमेडी का तड़का!

नीरज को उज्जवल भविष्य की ढेरों शुभकामनाएं। सभी ख़बरों को यूट्यूब पर देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें। 

 

 

Facebook Comments