नवीन सेमवाल का आखिरी गीत हुआ रिलीज, देखकर भावुक हुए फैंस

0
नवीन सेमवाल का आखिरी गीत हुआ रिलीज, देखकर भावुक हुए फैंस

मेरी बामाणी गीत फेम नवीन सेमवाल का आखिरी गीत रिलीज हो गया है, गीत को ‘जोगी बणी जौलू’ नाम से जारी किया गया है,Baduli Films के यूट्यूब चैनल से आए उनके इस गीत को देखकर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दहेज़ एक कुप्रथा को जवाब देते गीत ने इस साल रचा इतिहास, आज भी हो रही तारीफ

आज भले ही नवीन सेमवाल हमारे बीच नही हैं, भले ही नवीन हम से बेहद दूर चले गए हों लेकिन वे अपने शानदार गानों की विरासत फैंस के लिए छोड़ गए, 28 जून 2022 को उनका निधन हो गया था, उनके निधन के बाद अब उनका आखिरी गीत जोगी बणी जौलू रिलीज हुआ है, उनका यह आखिरी गीत उनके फैंस के लिए सिर्फ गीत ही नहीं बल्कि बेशकीमती खजाना है.

यह भी पढ़ें: तानिया राणा के साथ ध्यानचंद ने दी khattu Pani गीत को आवाज, दर्शकों को खूब भा रही गायिकी

राकेश पंवार द्वारा लिखे वा गाए इस गीत मे नवीन ने मुख्य किरदार के तौर मे काम किया जिसमे उनका साथ कविता काला ने दिया, हर बार की तरह इस म्यूजिक वीडियो मे भी नवीन ने अपने हास्य अभिनय से सभी को उनके पुराने गीतों के साथ उनकी याद दिलाई, उनके फैंस के लिए यह गीत बेहद स्पेशल है, उनके इस आखिरी गीत को दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं, किसे पता था कि नवीन हम सभी को एक दिन यू छोड़कर चले जाएंगे, उनके इस वीडियो को देख आज हर कोई उन्हे बेहद याद कर रहा है.

यह भी पढ़ें: नया गीत ‘कोटद्वार की बाँद’ हुआ रिलीज, लोगों का बरस रहा भरपूर प्यार

वहीं आपको बता दें कि राकेश के लिखे इस गीत को संजय कुमोला के संगीत और सुभाष पांडे द्वारा तैयार रिदम ने और भी खास बनाया है, नवीन सेमवाल के इस आखिरी गीत को आप बाडुली फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं.

यहां देखें पूरा म्यूजिक वीडियो:

https://youtu.be/Iug4DN5oCU4

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ

Exit mobile version