Breaking News

NAUPATTIYA GHAGARI इस गीत में दर्शकों को खूब पंसद आ रही है गीता उनियाल व प्रशांत की जोड़ी

Naupattiya Ghagari

इन दिनों गीता उनियाल और प्रशांत की जोड़ी दर्शकों के सर चढ़कर बोल रही है। दर्शकों को इन दोनों का यह गीत ‘नौपटिया घाघरी’ खूब पंसद आ रहा है और दर्शकों की खासी प्रतिक्रियायें काॅमेंट बाक्स में देखने को मिल रही है। गीत में एक बेहतरीन लव स्टोरी को दर्शाया गया है।
Naupattiya Ghagari

ये पहाड़ी सुपरहिट गीत मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल

आपको बता दें कि हाल ही में गायिका प्रियंका चन्द्र जिन्हें कि बेबी प्रियंका के नाम से भी जाना जाता है का यूट्यूब में नौपटिया घाघरी गढ़वाली गीत रिलीज हुआ है। इस गीत में गीता उनियाल व प्रशांत गगोड़िया अभिनय की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी में इस गीत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। आपको बता दें इससे पहले भी इस जोड़ी को ‘स्याली रोशनी’ के वीडियो में एक साथ देखा गया था। जिसे कि लगभग 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब ‘नौपटिया घाघरी’ में एक बार फिर इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। दोनों के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है।

अनिशा रांगड़ का फुल इंटरव्यू यहां देखें

उत्तराखण्डी फ़िल्मकारों की शीघ्र बनेगी डायरेक्ट्री और होगा वृहद फ़िल्म फेस्टिवल -प्रदीप भण्डारी, पढ़ें रिपोर्ट

इस गीत का निर्देशन व छायांकन विकास उनियाल ने किया है, उनके डायरेक्शन में यह गीत काफी बेहतर बना है। यह गीत रूद्रांश इंटरटेंनमैंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जिसे बहुत कम समय में काफी अच्छे व्यूज मिल रहे हैं। जिसके लिरिक्स मिलन आजाद व प्रियंका चन्द्र ने लिखे हैं। इसमें म्यूजिक विनोद चैहान ने दिया है जिसे विक्की जुयाल ने रिकार्ड किया है। इस गीत में एक लव स्टोरी दर्शायी गयी है जिसके लिए आपको इस गीत का वीडियो देखना होगा।

विडियो यहां देखें:

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

उत्तराखंड के संगीत जगत का सुपरहिट गीत रूट रंग रूट ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म …

%d bloggers like this: