इस बार की होली में नई धुन के साथ नरेंद्र सिंह नेगी ने दी शुभकामनाएं

0
541

Narendra Singh Negi Holi Special Song : इस बार की होली में नई धुन के साथ नरेंद्र सिंह नेगी ने दी शुभकामनाएं

हमारे देश में जब कभी भी कोई त्यौहार आता है तो लोगों के अंदर वो ख़ुशी, वो उमंग देखने को मिलती है जिसका लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते है। उन्ही में से एक त्यौहार है होली जो सब के साथ एक साथ मिल जुलकर एक दूसरे के ऊपर रंग डालकर बड़ी ख़ुशी के साथ मनाया जाता है। इस बार पूरे देश में होली के इस पावन पवित्र त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाया गया।

गढरत्न नरेंद्र सिंह नेगी जी का नया गीत “जख मेरी माया रौंदी” हुआ रिलीज

अगर उत्तराखडं की बात करे तो इस बार गोपेश्वर के गोपीनाथ मंदिर और ऋषिकेश आकर्षण का केंद्र रहा। जहाँ हज़ारो लोगों को एक साथ नाचते, झूमते हुए इस भीड़ को देखकर ऐसा लगा मानो जैसे यह किसी पहाड़ो में होने वाले मेले का दृश्य हो। उसके बाद बहुत सारे लोगों ने ऐसी वीडियोज को सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया।

Narendra Singh Negi : गढ़रत्न नरेन्द्र सिंह नेगी ने गाया कारगिल शहिदों को समर्पित एक गीत, देखें ये रिपोर्ट

इसी बीच उत्तराखडं की शान, गढ़ रतन नरेंद्र सिंह नेगी हर बार की तरह इस बार भी होली के अवसर पर सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से रूबरू हुए और होली के महत्व को बताते हुए बड़े प्यार से यह भी सन्देश दिया की अगर कोई किसी को होली के रंग लगाने में आपत्ति है तो उस पर रंग न लगाए। उसके बाद इस ख़ुशी के मौके पर श्री नरेंद्र सिंह नेगी ने होली के ऊपर अपने एक नए गीत “खेलो रे होली” की धुन लाइव गाकर प्रस्तुत की जिसे दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में नेगी के साथ उनके बेटे कविलास और पत्नि भी बैठी हैं। सभी होली के इस गीत को एन्जॉय कर रहे हैं। नेगी का होली पर बना ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस लगातार वीडियो पर कमेंट करते जा रहे हैं।

नेगी के गीतों का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है अब देखना यह होगा कि नेगी अपना नया गीत कब लेकर आते हैं। तब तक आप देखें यह वीडियो।

Facebook Comments