नन्दु मामा की स्याळी को छेड़ने पर पिटा आशिक, वीडियो हुआ रिलीज़

0
366

हिलीवूड न्यूज़। MGV डिजिटल के बैनर तले बना यह गीत ‘नन्दु मामा की स्याळी’ सोमवार 10 जून को श्याम के समय यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। इस गीत का ऑडियो पहले ही धमाल मचा चुका है शादी ब्याह में डीजे पर यह गीत जरूर बजता है। हालाँकि इसका वीडियो बनने में काफी समय लगा।

जल्द ही आने वाला है 5G, ये खबर है आपके लिए ख़ास

आपको बता दें यह गीत पहले ही काफी विवादों में रह चुका है। बहुत से लोगो ने इस गीत को स्वीकार नहीं किया उनका ये मानना था कि कोई कैसे अपने मामा की स्याळी पर गीत बना सकता है। साथ ही अब जब इसका वीडियो रिलीज़ हो चुका है तो काफी सारी प्रतिक्रियाएं लोग कमेंट के जरिये दे रहे हैं। कुछ लोगो की शिकायत है कि इस गीत का वीडियो काफी लेट बनाया गया है लेकिन लोगो को यह गीत काफी पसंद आ रहा है।

रवि ममगाई द्वारा निर्देशित ‘ना बासा घुघुती’ गढ़वाली सैड गीत हुआ रिलीज़

एक यूजर ने तो कमेंट में यहां तक लिखा है कि “वह दीवाना ही क्या जिसने महबूब के लिए मार न खायी हो”। वहीं दूसरी तरफ एक और यूजर लिखते हैं “फालतू के मैशप के बाद अब फाइनली अब कोई अच्छा वीडियो आया है”। लोग कमेंट के जरिये अपने पसंदीदा सीनों का भी जिक्र कर रहे हैं। जिसमें से एक यूजर लिखते हैं कि उन्हें मैन हीरो के मार खाने वाला सीन काफी पसंद आया हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के घर में हुई चोरी की वारदात, पकड़े जाने पर कई चोरियों का खुआ राज

गुंजन डंगवाल के गाये इस गीत की काफी तारीफें हो रही हैं। लोग इनके संगीत को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गीत में मुख्य भूमिका में हैं मुकेश घनसेला जिन्होंने मामा का किरदार बखूब ही निभाया है। अभिषेक भट्ट व नेहा महरोत्रा व परिचय ने भी काफी अच्छा काम किया है। लोगो को इसका स्क्रीन प्ले काफी अच्छा लग रहा है। जिसे सृजन डंगवाल ने दिया है। चित्र छायांकन राहुल रावत व अरुण फरासी ने किया है। अगर हम निर्देशन की बात करें तो इसमें निर्देशन अरुण फरासी ने किया है। उन्होंने इस गीत में दर्शको को बांधे रखने की भरपूर कोशिश की है।

वीडियो यहां देखें

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments