Latest Garhwali Video Nandu Bhaiji : बेरोजगारी से परेशान, नवीन सेमवाल ने जताई नेता बनने की ख्वाईश

0
285

Nandu Bheji

बेरोजगारी एक ऐसी समस्या है जो पहाड़ों में पलायन की गंभीर समस्या बनी हुयी है अगर हम बहुत ही आसान शब्दों में समझना चाहे तो बेरोजगारी का सीधा सीधा सम्बन्ध काम या रोजगार के अवसरों में कम से है । इसी बेरोजगारी के ऊपर नवीन सेमवाल ने अपने अभिनय के जरिए तंज कसा है जिसमें वो कर्जे के बोझ में बेरोजगारी से परेशान होकर नेता बनने की सिफारिश कर रहे हैं।

Nandu Bheji

मलाइका के टॉपलेस लुक को देखकर फिल्मी सितारे हुए हैरान, वायरल हुई फोटो

देखिये उत्तराखंड संस्कृति विभाग उत्तराखंड के हाल

आपको बता दें कि हाल ही में वीरेन्द्र राजपूत और अजय नौटियाल का एस.डी प्रोडक्शन के बैनर तले ‘‘नंदू भैजी’’ गीत रिलीज हुआ है जिसमें नवीन सेमवाल और कुंवर सत्यार्थी अभिनय की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस गीत का निर्देशन रज्जी गुंसाई व नवीन सेमवाल ने किया है। जिसके कैमरामैन नरेशपाल, ड्रोन डी.ओ.पी. बबलू जंगली तथा रिकार्डिस्ट अश्वजीत सिंह है।

हिलटाॅप के बाद अब ‘‘कमली ब्रांड’’ हुआ ट्रोल, क्या प्रतिक्रियाएं रही यूर्जस की देखें ये रिपोर्ट

इस गीत को कुण्डादान, कोट, क्यूड़ी, सतेराखाल की बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। तथा गीत में काफी रोमांचक तथ्य देखने को मिल रहे हैं। गीत को एक आम इंसान और एक नेता के ऊपर दर्शाया गया है। इन दोनों के ऊपर ही सारी कहानी घुमती है जिसमें नवीन सेमवाल नेता जी से नेता बनने के गुरूमंत्र को सीखना चाहते हैं तथा उनसे सिफारिश करते हैं कि वो बहुत परेशान हैं उन्हें भी नेता बनाया जाये। कुल मिलाकर देखा जाय तो इस गीत के माध्यम से नेताओं के ऊपर कटाक्ष प्रहार किया गया है। इस गीत का वीडियो देखने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें।

Facebook Comments