Nainital Accident: नैनीताल में दर्दनाक हादसा; खाई में बस गिरने से 6 की मौत, कई घायल

0
172

Nainital Accident:उत्तराखंड के नैनीताल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां स्कूली स्टाफ को लेकर नैनीताल घूमने आई एक बस खाई में गिर गई। हादसे में 6 की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: रूपा स्याली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बटोर रहा व्यूज

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तराखंड के नैनीताल का है, जहां दर्दनाक हादसा हो गया। बता दे, हरियाणा के हिसार से स्कूली स्टाफ को लेकर नैनीताल घूमने आई एक बस खाई में गिर गई। बस में 40 लोग थे सवार। इस दौरान हादसे में महिला और एक बच्चे सहित 6 की मौत हो गई, जबकि 28 लोगों को रेस्क्यू करके बचाया गया है। जानकारी के अनुसार, नैनीताल से हरियाणा वापस लौटते समय कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर यह बड़ा हादसा हुआ। घायलों को रेस्क्यू कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालाढूंगी लाया गया। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को एसटीएच हल्द्वानी रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें: रूपा स्याली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बटोर रहा व्यूज

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल हादसे पर ट्वीट कर शोक जताया- उन्होंने लिखा-“नैनीताल में कालाढूंगी रोड पर बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ। स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीम द्वारा राहत एवं बचाव कार्य जारी है, घायलों को नजदीकी चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। बाबा केदार से सभी यात्रियों के सकुशल होने की प्रार्थना करता हूं।”

नैनीताल बस हादसे मामले पर रात को SP ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बस में 30 से 32 लोगों के सवार होने की सूचना है. 25 लोगों को  Resque किया गया है देर रात 5 की मौत हो गई.  Resque ऑपरेशन अभी भी जारी है.  हरियाणा हिसार के शिक्षक नैनीताल घूमने आए थे.  SDRF, लोकल पुलिस और जिला प्रशासन की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी है।