नागेंद्र प्रसाद ने रची पुनर्जन्म की प्रेम कहानी,जोड़ीदार वीडियो गीत रिलीज़ होते ही पा रहा तारीफें।

0
683

आपने पुनर्जन्म से जुड़े कई किस्से कहानियां सुनी होंगी,कुछ ऐसा ही बीते रविवार को रिलीज़ हुए गढ़वाली वीडियो गीत जोड़ीदार में भी देखने को मिला,वीडियो को N.P फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ किया गया है,गीत की रचना गौतम सुंडलि ने की है एवं इसे राजलक्ष्मी एवं गौतम ने ही आवाज दी है। 

nagendra-prasad-composed-the-love-story-of-rebirth-jodidar-video-song-getting-compliments-as-soon-as-the-video-song-was-released

 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की हसीन वादियों में वीडियो गीत छोरों कु दंदौल की शूटिंग जारी,नीरज और संजोली की जोड़ी आएगी नजर।

प्रेम एक ऐसा शब्द है जिसकी परिभाषा एवं इसकी गहनता समझना बेहद ही मुश्किल है,ये अहसास है जिसे भावनाओं से व्यक्त कर सकते हैं,इसी को गौतम सुंडली ने जोड़ीदार गीत के माध्यम से व्यक्त करने का सफल प्रयास किया है एवं इतना ही शानदार इसे दोनों गायकों ने गाया भी है,गौतम के साथ राजलक्ष्मी ने आवाज दी है इसे संगीत से संजय राणा ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

जोड़ीदार वीडियो गीत में नागेंद्र प्रसाद और योगिता खंतवाल नजर आई ,दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर शानदार नजर आई दोनों ही प्रेम के रंग में रंगे नजर आए ,वीडियो निर्देशन का कार्य नागेंद्र प्रसाद ने ही किया है और गीत को दर्शकों तक एक कहानी के रूप में दर्शाया है,गीत की पटकथा एक पुनर्जन्म की कहानी दर्शाता है जिसमें दो प्रेमी आज से लगभग 38 साल पहले बिछड़ गए थे लेकिन जब नियति उन्हें एक बार फिर मिलाती है तो दोनों के ही अंतर्मन में पिछले जन्म की सुनहरी यादें लौट आती हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में दर्शन फर्स्वान के गीत झुमकी ने मचाई धूम, अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन पार।

वीडियो की मांग को देखते हुए फिल्मांकन का कार्य उत्तराखंड की बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है,वीडियो के कुछ अंश मसूरी ,हर्षिल एवं देहरादून की खूबसूरत वादियों में किया गया है,वीडियो में दो कहानियों का सामंजस्य बेहतरीन तरीके से किया गया है।एक और जहाँ बीते जन्म की कहानी साथ चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ वर्तमान में दोनों ही कलाकार प्रेम की बौछार स्क्रीन पर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का वीडियो गीत रश्मि छोरी-2 सुरक-सुरक हुआ हिट, दर्शकों ने की जमकर तारिफ।

गीत संगीत एवं निर्देशन से जोड़ीदार वीडियो गीत दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है,अभिनय के साथ ही नागेंद्र प्रसाद ने निर्देशन से भी एक बार फिर अपने हुनर का परचम लहराया है,योगिता के शानदार अभिनय ने भी दर्शकों की वाह-वाही लूटने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली वीडियो गीत “बागुड़ी” ने मचाई धूम,संजय भंडारी के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने किया पंसद।

जोड़ीदार वीडियो गीत में सपोर्टिंग कास्ट में अंकित तिवारी एवं मुकेश गुनसोला नजर आए ,छायांकन का कार्य सोनी कोठियाल एवं अरुण शॉ ने किया है,ड्रोन शॉट अरुण शॉ एवं अंकित तिवारी के नजर आए,संपादन का कार्य नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें:  पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

जोड़ीदार वीडियो गीत गीत संगीत एवं अभिनय के हर विभाग में दर्शकों की प्रसंशा पा रहा है,आप भी देखिए पुनर्जन्म की प्रेम कथा दर्शाता ये वीडियो गीत।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़ें।