संगीतकार अमित वी कपूर संगीत जगत में योगदान के लिए उत्तराखण्ड रत्न से सम्मानित ! लगा बधाइयों का ताँता !

0
459
amit v kapoor

उत्तराखण्ड के प्रसिद्ध संगीतकार अमित वी कपूर बौद्धिक राष्ट्रीय कार्यकारी समिति (Intellectual National Executive Committee)द्वारा उत्तराखण्ड संगीत जगत में अपना योगदान देने हेतु “उत्तराखण्ड रत्न ” से नवाजे गए हैं।

मुंबई मायानगरी से उत्तराखण्ड का रुख करने वाले संगीतकार अमित वी कपूर 2001 से संगीत के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं,रीजनल भाषा एवं हिंदी पंजाबी सहित कई भाषाओँ में संगीत दे चुके अमित कपूर ने कई सुपरहिट गीत गाए हैं।

लोकध्वनि प्रोडक्शन एवं ऑन रिकॉर्ड स्टूडियो के माध्यम से 8000 से अधिक गीतों को संगीत दे चुके संगीतकार अमित वी कपूर ने देहरादून में कई नई प्रतिभाओं को मंच देने का कार्य किया।उत्तराखण्ड संगीत के साथ ही इनका बॉलीवुड का सफर भी जारी रहा,कई फिल्मों में संगीत डब कर चुके हैं ,साथ ही वर्ल्ड कप 2011 में धो धो के मारेंगे थीम सॉन्ग को भी संगीत दे चुके हैं।

जरूर पढ़ें : मैलोडी किंग जितेंद्र पंवार का गीत चल मेरी गैल्या का वीडियो रिलीज़!! अमित वी कपूर अभिनय की भूमिका में दिखे !

अमित वी कपूर सुपरहिट गढ़वाली फिल्मों हंत्या,कभी त होली सुबेर,दगड़्या,हेलो यूके,बॉड़ीगे गंगा में संगीत देने के साथ ही कई हिंदी शार्ट फिल्मों ,टीवी सीरियल्स में अपना संगीत हैं।संगीतकार के साथ साथ अमित कपूर एक अभिनेता एवं गायक के तौर पर भी जाने जाते हैं।

उत्तराखण्ड संगीत में अहम् योगदान निभाने वाले संगीतकार अमित वी कपूर को हिलीवुड न्यूज़ की तरफ से “उत्तराखण्ड रत्न “से नवाजे जाने पर ढेर सारी शुभकामनाएं।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments