Breaking News
Mund Ma Topli Sajige song made a place in the hearts of the audience! 1 million views found on YouTube!

मुंड मा टोपली सजीगे गीत ने बनाई दर्शकों के दिलों में जगह!यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज !

मुंड म टोपली सजिगे आंख्यों चश्मा लगीगे (mund ma tupli sajige) इस गीत ने उत्तराखंड वासियों के दिलों में बहुत कम समय में ही जगह बना  ली है,और रिलीज़ होने के बाद ही शुरूआती 3 महीनों में ही यूट्यूब पर 1.5 व्यूज पा चुका है जिससे ये पता चलता है कितना पसंद किया जा रहा है ये गीत। 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड की अभिनेत्रियों ने शहीदों की पत्नियों को समर्पित किया गीत। पढ़ें रिपोर्ट

मार्श सीरीज के माध्यम से रिलीज़ हुआ ये गीत खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर 1.5 मिलियन से भी अधिक व्यूज पा चुका है जो कि मात्र 3 महीनों में ही हुआ है वहीँ उत्तराखंड में कई गीत ऐसे भी होते हैं जिन्हें यहाँ तक पहुँचने में सालों साल लग  जाते हैं लेकिन मुंड मा टोपली सजिगे गीत ने ये मुकाम बहुत कम समय में ही पा लिया।

यह भी पढ़ें :  Kishan Mahipal का यूट्यूब चैनल लाइव! लगी बधाइयों की झड़ी !

गीत की बात करें तो इसे देवेश रावत ने गाया है और संगीत मार्श स्टूडियो ने ही दिया है और वीडियो जिसे 1.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं में अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं अंकित बिष्ट और ज्योति कोटनाला।

यह भी पढ़ें :  रामेश्वर गैरोला ने सावन मास में की वृद्धकेदार(बूढ़ाकेदार) की स्तुति ! जानें कहाँ है ये पांचवा धाम !

दोनों ही कलाकरों ने जी जान से इस गीत में अभिनय एवं नृत्य से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई और इस साल के टॉप हिट्स में ये गीत भी शामिल कर दिया,वीडियो को अमित शर्मा ने फिल्माया है एवं संपादन मोहित कुमार द्वारा किया गया है तथा वीडियो निर्देशन मनोज जोशी एवं निर्माण टीम mj ने किया है।

यह भी पढ़ें : Hema Negi Karasi नया अवतार हुआ वायरल, जोगिनी बन सोशल मीडिया पर मचाई धूम।

गीत के बोल काफी सहज एवं आकर्षक हैं जो कि रचनाकार की पहाड़ी भाषा में पकड़ को दर्शाता है कहीं न कहीं ऐसे गीत उन गायकों एवं गीतकारों को भी सबक सिखाएंगे कि मात्र अपने नाम के आगे लोकगायक का ठप्पा लगाने से असल में लोकगायक नहीं बन जाओगे उसके लिए ऐसे गीतों की रचना एवं धुन की रचना करनी होगी नहीं तो आपको कोई भी ज्यादा दिन सुनना पसंद ही नहीं करेगा।पहचान ही बनानी है तो ऐसी बनाओ जो सिर्फ आपकी हो रिक्रिएशन और मैशअप के नाम पर रोटी सेकना बंद कर दो नहीं तो कोई सुनने वाला भी नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें :  दुर्गा सागर की नथुली यूट्यूब पर हिट। आपने देखी क्या

और ऐसे नवोदित कलाकारों की रचनात्मकता से कुछ सीख जरूर लेते रहें। आप भी देखिए पहाड़ी बाँद के मुंड मा टोपली सजीगे ;बधाइयाँ टीम को इस उपलब्धि के लिए।

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नये वीडियो गीतों का धमाका लगातार जारी …

%d bloggers like this: