Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत, इन लोगों से होगी पूछताछ!

1
385
Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत,अब इन लोगों से होगी पूछताछ!
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के बाद पुरे देश में कई सवाल खड़े कर दिए है. उनके इस कदम के पीछे कारण क्या है इसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस चर्चाएं कर रहे हैं. कोई सुशांत के आउटसाइडर होने पर नेपोटिज्म को ब्लेम कर रहा है तो कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के अनुमान लगा रहा है. वहीं इन सबके बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस की छानबीन कर रही है. हाल ही में सामने आया है कि इस केस में पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लग गई है.

Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत,अब इन लोगों से होगी पूछताछ!
Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Israel ने दी श्रद्धांजलि, क्या था कनेक्शन

खबर आ रही हैं कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के घर से पुलिस को एक अहम सबूत मिला है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने सुशांत के घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज बरामत की हैं. इन डायरीज की जांच के बाद सुशांत के आत्महत्या करने की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरी में वो अक्सर महत्वपूर्ण कोट लिखा करते थे. सुशांत की डायरी के हिसाब से कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput: Kriti Senon ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गयी है. साथ ही उन्हें आगे भी मदद के लिए बुलाया जाएगा. वहीं खबर आ रही है कि इस सिलसिले में सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी लगातार पूछताछ में पुलिस की मदद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुरुआती जांच में पुलिस को यही लग रहा है कि सुशांत ने काम की कमी की वजह से ऐसा कदम उठाया है, हालांकि अभी कई और पहलुओं पर जांच की जा रही है. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया था कि बॉलीवुड में सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच की जाएगी।

Facebook Comments