Mul Mul Haisadi : देखिये क्या हुआ जब यह गढ़वाली आशिक पड़ा लड़की के पीछे VIDEO

0
586

Mul Mul Haisadi:देखिये क्या हुआ जब यह गढ़वाली आशिक पड़ा लड़की के पीछे VIDEO

उत्तराखंडी सिनेमा का ट्रेंड दिन प्रतिदिन बदल रहा है। जहां एक ओर आज भी लोग पुराने ट्रेडिशनल तरीके से फिल्मों व गानों को फिल्मा रहे हैं वहीं दूसरी ओर कईं ऐसे भी लोग हैं जो उत्तराखंडी सिनेमा को एक नए मुक़ाम की तरफ़ ले जाने की कोशिस कर रहे हैं और इनके द्वारा किये गए नए एक्सपेरिमेंट काफ़ी हद तक लोगों को पसंद भी आ रहे हैं जो उत्तराखंड सिनेमा के लिए बहुत ही ज़रूरी है। ऐसा ही कुछ नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है हालही में रिलीज़ गढ़वाली वीडियो गीत “मुल -मुल हैंसदी” में। जिसे गाया है मनीष नेगी और रिया शर्मा ने ,और टीम टोर्नेडो द्वारा एक बेहतरीन पहल इस वीडियो में दिखाई देती है।

यह भी पढ़ें : Holi Special Songs : आइये जानते हैं होली पर्व से जुड़े कुछ ख़ास उत्तराखंडी गीतों के बारे में

Mul Mul Haisadi

आपको बता दें इस वीडियो में आपको एक अच्छी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी जिसमें लिप्सिंग के साथ ही वीडियो में स्लोमोशन के साथ -साथ एक बेहतरीन स्टोरी का फ्लेवर भी देखने को मिलेगा जिसमें एक ज़िद्दी आशिक अपनी पसंद की लड़की के पीछे पड़ा हुआ है और वह लड़की उसे टोकते हुए उससे दूर भागने की कोशिस करती दिखाई देती है। वीडियो को बेहतर तरीके से जानने के लिए आपको इस वीडियो को देखना होगा।

यह भी पढ़ें : दुखद : नहीं रहे उत्तराखंड फिल्म जगत के नायक खल, नायक सतेन्द्र रावत, हृदय गति रुकने से आकस्मिक निधन

Mul Mul Haisadi

वीडियो में अभिनय की भूमिका में मनीष नेगी और रिया शर्मा नज़र आ रहे हैं जिसका पूरा वीडियो का श्रेय टीम टोर्नेडो को दिया गया है। गीत में संगीत गुंजन डंगवाल ने दिया है जिसमें रिदम दिया है रणजीत सिंह ने और एल बी शिवम भट्ट ने इसके बोल लिखे हैं।

Facebook Comments