उत्तराखंड के AVINASH DHYANI की अपकमिंग फिल्म ‘अमंगल’ का मुहूर्त शॉट !

2
767
amanagl movie cm uttrakhand

उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता अविनाश ध्यानी ( AVINASH DHYANI) बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खासी पहचान रखते हैं,इनकी खास बात ये है कि अभिनाश ध्यानी उत्तराखंड की मिट्टी से जुड़े रहते हैं और उत्तराखंड में रहके भी बॉलीवुड जैसा काम किया जा सकता है।अभिनाश युवाओं के रोल मॉडल बन चुके हैं।सीएम कार्यालय में उनकी अगली फिल्म अमंगल का मुहूर्त शॉट लिया गया। 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड :Cm Trivendra Singh Rawat से मिले बॉलीवुड निर्देशक विशाल भारद्वाज !फिल्म संस्थान खोलने का दिया प्रस्ताव।

अभिनाश ध्यानी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत गढ़वाली फिल्म डांडी काँठी की गोद मा से हुई थी जिसके बाद ये सफर आज इस मुकाम तक पहुंचा चुका है कि बॉलीवुड के गलियारों में उत्तराखंडी कलाकार के नाम के चर्चे हैं और अभिनेता अभिनाश ध्यानी के अभिनय एवं निर्देशन की बड़े बड़े अभिनेता एवं निर्देशक सराहना करते हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के सुपरस्टार सिंगर किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल हैक, फैन्स से माँगा सहयोग।

पिछले वर्ष अमर शहीद राइफल मेन जसवंत सिंह रावत के जीवन पर बनी फिल् 72 Hours: Martyr Who Never Died में अपने दमदार अभिनय एवं जीवंत लगने वाले किरदार से बॉलीवुड में भी अपनी धमक बना चुके हैं और अपने निर्देशन एवं अभिनय के कायल सारा बॉलीवुड है।जसवंत सिंह के किरदार में अभिनाश के अभिनय ने दर्शकों की आँखें नम कर दी थी।

rifelman jaswant singh rawat

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड तक!

अभिनाश AVINASH DHYANI की फिल्म 72 Hours: Martyr Who Never Died डिजिटल प्लेटफार्म पर काफी सुपरहिट रही और फिल्म को अभी तक डेढ़ करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं जिससे अमर शहीद जसवंत सिंह रावत के शौर्य एवं पराकर्म की गाथा पुनः देशवासियों तक पहुंची है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड : लॉकडाउन में काजल गीत ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड अजय दिव्या की जोड़ी हिट !

अब अविनाश ध्यानी अपनी अगली फिल्म अमंगल की शूटिंग की तैयारियों में लगे हुए हैं जिसका मुहूर्तशॉट सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत के हाथों से सम्प्पन हुआ,अभिनाश ने जानकारी दी है कि अमंगल हॉरर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग इन दिनों देहरादून के प्रतिष्ठित होटल JSR कॉन्टिटेन्टल में चल रही है तथा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें साझा करते हुए मुख्यमंत्री रावत का भी आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : वो उत्तराखंडी चेहरे जो आज भी उत्तराखण्ड संगीत जगत में मचा रहे हैं धूम

अभिनेता अभिनाश ध्यानी का मानना है कि उत्तराखंड शूटिंग डेस्टिनेशन है और यहाँ की शांत वादियों काम करने की प्रेरणा प्रदान करने का कार्य  करती हैं और साथ ही युवा टैलेंट को भी प्रोत्साहन करने का कार्य करेगी। अमंगल फिल्म का निर्माण पदम् सिद्धि फिल्मस एवं JS प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : अजय भारती के कितने किरदार हर क्षेत्र में अव्वल ! माया गीत से कर रहे हैं सिंगिंग डेब्यू !प्रोमो जारी !

अभिनाश के अभिनय में एक और फिल्म सौम्य गणेश की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जो अभी तक रिलीज़ नहीं हो पाई है,देखना होगा दर्शक उनकी आने वाली फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

अगर आप भी देखना चाहते हैं राइफल मेन जसवंत सिंह रावत के शौर्य की गाथा तो आपके लिए फिल्म हाजिर है देखिए और जनिए कैसे लड़ा था एक वीर 72 घंटों तक बिना रुके बिना थके।

 

Facebook Comments