MS Dhoni Retirement News Update : धौनी नहीं ले रहे संन्यास : बीसीसीआई

0
116

Cricket Live

MS Dhoni Retirement News Update
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया। वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम चयन के लिए रविवार को होने वाली बैठक से पहले उन्होंने फिलहाल क्रिकेट से संन्यास लेने से मना कर दिया है। हाल ही में आईसीसी विश्व कप से भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की बढ़ती अटकलों के बीच धैनी ने बीसीसीआई से कहा है कि वह अपनी अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए खेल से दो महीने का विश्राम लेंगे।

Hillywood updates : उत्तराखंड के टॉप 5 सांग्स ,पार कर चुके हैं 10 मिलियन व्यूज, देखें ये रिपोर्ट

MS Dhoni Retirement News Update
बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की। अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ”धौनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया, क्योंकि वह अगले दो महीने अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट के साथ बिताएंगे।” अधिकारी ने हालांकि यह स्पष्ट किया कि धोनी अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं।

bollywood live update किस एक्ट्रेस की फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज.

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जायेंगे धोनी

उन्होंने कहा, ”हम तीन चीजें कहना चाहते हैं। वह अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए दो महीने का विश्राम ले रहे हैं, जो उन्होंने बहुत पहले तय किया था। हमने कप्तान विराट कोहली और चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद को उनके फैसले से अवगत करा दिया है।”

सलमान खान निकले चार कदम आगे,बॉटल कैप चैलेंज में दिखा नया अंदाज,फैंस को दिया ये जरूरी संदेश

धौनी के संन्यास लेने से इंकार करने के बाद उनके भविष्य पर फैसला चयनकर्ताओं को करना है, जो वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम में उन्हें जगह नहीं देने पर विचार कर रहे थे। तीन अगस्त से शुरू होने वाले दौरे में भारतीय टीम तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय, इतने ही एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

Facebook Comments