ठंड से कांप रहा पहाड़, कोहरा बढ़ा रहा लोगों की परेशानी

0
191

उत्तराखंड में मौसम के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे है। जहां पूरा तराई और भाबर कोहरे के आगोश में नजर आ रहा है वहीं, पहाड़ में चटक धूप खिली है। हल्द्वानी शहर के एक छोर (रामपुर रोड पर) सुबह कोहरा तो दूसरे छोर (काठगोदाम की तरफ) धूप निकलीं। नैनीताल में भी चटक धूप खिली रही। चंपावत के पहाड़ी इलाकों में भी धूप खिली रही। वहीं, रुद्रपुर, खटीमा में कोहरा छाया रहा।

यह भी पढ़ें: देहरादून लौटे बिग बॉस कंटेस्टेंट बाबू भैया उर्फ़ अनुराग डोभाल

साल के बदलते ही मौसम भी करवट लेने लग गया है बीते कुछ दिनों से सता रहा कोहरे का सितम इस सप्ताह भी जारी रहेगा। बारिश और पहाड़ों पर बर्फबारी न होने से सूखी ठंड खूब सताएगी। हालांकि, दिन में मौसम शुष्क रहने से ठंड का अहसास होगा। कई पहाड़ी जिलों के ज्यादातर इलाकों में न्यूनतम तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस तक की कमी दर्ज की गई है। वहीं, पहाड़ों में कड़ाके की ठंड से लोग परेशान है। पिथौरागढ़, डीडीहाट, नैनीताल, अल्मोड़ा और बागेश्वर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है लेकिन ठंड के साथ ही इन जिलों में धूप भी खिली रहती है। इससे लोगों को थोड़ी राहत मिलती है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर अनिशा रांगड़ के नए गीत की धूम, नए साल पर फैंस को तोहफा

खटीमा के झनकईया, नगरा तराई, मझोला, झनकट, चकरपुर आदि क्षेत्रों में तड़के से ही घना कोहरा छाया रहा। कोहरे के चलते सुबह 10 बजे तक सड़कों पर गुजर रहे वाहन चालकों को लाइट जलानी पड़ी। दोपहर बाद हल्की धूप खिली, लेकिन ठंड से राहत नहीं मिली।

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए