मेरी सौंजडया मेरी बांद गढ़वाली रोमांटिक वीडियो सॉन्ग में दिखी गढ़ -कुमाऊं की झलक

0
864

सारंग फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ मेरी सौंजडया मेरी बांद गढ़वाली रोमांटिक वीडियो सॉन्ग प्रेम कहानी को दर्शाता है। धर्मेंद्र नेगी (बबलू) की आवाज और उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध संगीतकार अमित वी कपूर की जोड़ी एक बार फिर कमाल दिखा गई।
सारंग फिल्म्स की निर्माता भावना नेगी ने हिलीवूड न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि इस वीडियो की शूटिंग ग्वालदम से होते हुए कोट भ्रामरी (डंगोली) मंदिर जो की कुमाऊं मंडल में प्रशिद्ध देव स्थल है तथा बैजनाथ गरुड़ एवं कौसानी जैसे दर्शनीय स्थानों पर हुई है। जो कि वीडियो देखने के लिए दर्शकों को बांधे रखती हैं

बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

प्रेमी युगल की भूमिका में खूबसूरत जोड़ी दीपू पंवार और आयशा रावत हैं। वीडियो को फ़िल्मी कहानी के रूप में शूट किया गया है कि कैसे समाज एवं परिवार प्रेम विवाह के खिलाफ है और उन्हें एक दूजे से अलग करने की हरसंभव कोशिश करता है वीडियो को अशोक चौहान (आशु) जी ने निर्देशित किया है एवं छायांकन धीरेन्द्र बिष्ट ने किया है।
वीडियो देखकर आपको आभास हो ही जाएगा कि समाज प्रेमी युगल को किस नजर से देखता है अपराध जैसा मानते हैं प्रेम करना। ऐसी ही कुरीतियों और ऐसी सोच रखने वालों को सन्देश है वीडियो के माधयम से प्रेम तो पवित्रता का बंधन है। राधा -कृष्ण का प्रेम अमर है और बात करें अपने उत्तराखंड की ही तो यहाँ के कई प्रेम प्रसंग युगों से याद किए जाते हैं चाहे वो राजुली मालूशाही हो या जीतू भरणा की प्रेम कहानी हो। जब प्रेम अपनी चरम सीमा पर होता है तो वह समाज परिवार के सारे बंधन तोड़ देता है दुनिया की परवाह किए बिना अपने पथ पर निकल पड़ता है।

उत्तराखंड में रिक्रिएशन का दौर जारी रिलीज़ हुआ कमान सिंह तोपवाल का गढ़वाली डीजे मैशअप

और एक सन्देश जरूर सभी प्रेमियों के लिए भी है अगर फैसला ले ही लिया है साथ जीने मरने का तो अपने परिवार का ख्याल भी जरूर रखें।
आनंद लीजिये बहुत ही खूबसूरत गीत का और अपने सुझाव हमें कमेंट के माध्यम से जरूर भेजते रहें।

उत्तराखंड सिनेमा जगत की हर खबर सबसे पहले हिलीवूड न्यूज़ पर


Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments