टीवी सीरियल से स्टार्टप करने वाली मौनी रॉय नए लुक में फिर हुई ट्रोल

0
596

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवु़ड में अपना शानदार डेब्यू किया। वैसे मौनी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। उनकी एक से एक शानदार तस्वीरें देखने को मिलती हैं। हालांकि इस बार वह अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया लोगो द्वारा जमकर ट्रोल हो रही हैं।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार रात मुंबई में सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत का प्रीमियर रखा गया। कई बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म देखने पहुंचे। इनमें नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी शामिल थीं। उन्होंने इस मौके के लिए लिटिल ब्लैक ड्रेस के साथ नियॉन ग्रीन कलर की जैकेट और ब्लैक स्नीकर्स पहने हुए थे। मौनी की ड्रेस स्टाइलिश थी। प्रीमियर के दौरान वह बला की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनका चेहरा पहले से कुछ बदला हुआ नजर आ रहा था। जैसे ही मौनी रॉय की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आई, वैसे ही यूजर्स उनके लुक को लेकर तरह तरह के कमेंट करने लगे। ज्यादातर लोगों ने मौनी रॉय के लुक को देखकर उन्हें ‘प्लास्टिक’ करार दिया है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने मौनी की तुलना एक्ट्रेस राखी सावंत से करने लगे। कुछ ने तो माइकल जैक्सन से भी तुलना कर दी है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ हुई रिलीज़, जानिए कैसी है फिल्म, Bharat Film Review

एक फैन ने लिखा है, ‘मौनी ने चेहरे पर जो कराया है, उसके बाद वो बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सिलिकॉन की हद कर दी है।’ एक और यूजर ने कमेंटबॉक्स में लिखा है, “वह अक्सर प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती है?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “प्लास्टिक सर्जरी के मामले में वह अगली राखी सावंत बनती जा रही है।” एक यूजर ने लिखा है, “प्लास्टिक सर्जरी ने उसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया।” एक यूजर का कमेंट है, “प्लास्टिक को कौन बुलाता है।” तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, “इसके लिप्स नीचे गिर जाएंगे कुछ दिन में…कसम से

https://www.instagram.com/p/ByUz3v7plqP/?utm_source=ig_embed

21 जून को विश्व योग दिवस के लिए क्या फैसला लिया बाबा रामदेव ने, आप भी जानिए

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments