मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर रिलीज, महफिल में लूट

0
58
मोनिका, ओ माई डार्लिंग' का ट्रेलर रिलीज, महफिल में लूट

अभिनेता राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘ मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस, क्राइम थ्रिलर के साथ कॉमेडी और ड्रामा सब नजर आ रहा है। ट्रेलर में जहां राजकुमार राव एक के बाद एक झटके खाते और परेशानियां झेलते दिखे, तो वहीं हुमा कुरैशी ने अपनी शानदार एंट्री से महफिल लूट ली। वहीं राधिका आप्टे भी दमदार अवतार में नजर आई । 

यह भी पढे : बचपन से ही बेहद क्यूट दिखती थी चंकी पांडे की दुलारी अनन्या, तस्वीरें आई सामने

आपको बता दें की  ट्रेलर की शुरुआत ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ गाना बजते हुए अभिनेता राजुकमार राव से होती है, लेकिन इसके बाद हुमा की एंट्री ग्लैमरस अंदाज में होती है, और तुरंत बाद उनका एक नया अवतार देखने को मिलता है। राजकुमार राव पूरे ट्रेलर के दौरान एक मर्डर की वजह से हैरान परेशान दिखे। ट्रेलर में अभिनेता को एक लाश भी ठिकाने लगाते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस राधिका आप्टे पुलिस ऑफिसर के किरदार में अलग स्टाइल में केस सुलझाती नजर आईं। वहीं सिकंदर खेर का किरदार भी थोड़ा सस्पेंस भरा दिखा।

यह भी पढ़े : जीभ का रंग बताएगा आपका हेल्थ अपडेट, ऐसे लक्षणों को लेकर रहें सावधान

वही आपको यह भी बता दें की मोनिका , ओ माई डार्लिंग’ रातों रात करोड़पति बनने की जुगाड़ में लगे एक युवक पर आधारित की गई है। जिसको कुछ असहज से साथी मिलते हैं और ये सब मिलकर एक कत्ल की भूमिका बनाते हैं। ट्रेलर में वह लड़का अभिनेता राजकुमार राव नजर आ रहा  हैं। फिलहाल माचिस शॉट्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही सामने आ चुकी है। ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ को 11 नवंबर, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ योगेश चंडेकर द्वारा लिखी गई है।

यहां देखें ट्रेलर 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।