मोदी महान आपने पहले नहीं सुना होगा ऐसा गीत, संगीता नेगी ने दिए स्वर।

0
135
मोदी महान आपने पहले नहीं सुना होगा ऐसा गीत, संगीता नेगी ने दिए स्वर।

बाडुलि फिल्म्स (Baduli Films) के बैनर तले रिलीज हुए गीत मोदी महान (Modi Mahan) को श्रोता काफी प्यार दे रहे हैं. इस गीत को संगीता नेगी (Sangeeta Negi) ने स्वर दिए हैं. इस गीत के माध्यम से पीएम मोदी की उपलब्धियों को दिखाया गया है, श्रोताओं ने जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं.

मोदी महान आपने पहले नहीं सुना होगा ऐसा गीत, संगीता नेगी ने दिए स्वर।

यह भी पढे़ं: मंगला मिजाज्य में नए अंदाज में नजर आए पन्नू गुसाईं, आप भी देखें।

उत्तराखंडी गायिका संगीता नेगी के स्वरों में मोदी महान गीत को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं, हाल ही में बाडुलि फिल्म्स के बैनर तले इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया है, यह हिंदी गीत है, इस गीत को देश के पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर रिलीज किया गया, साथ ही गीत में उनके द्वारा 5 साल के कार्यकाल में किए गए काम और उपलब्धियों को दर्शाया गया है. श्रोताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिवस की बधाईयां देते हुए गीत ,संगीत की जमकर तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: लसका ढसका मा चली वीडियो में नीरज,निकिता की जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें वीडियो।

मोदी महान गीत की रचना करने के साथ ही इसकी कंपोजीशन चरण सिंह नेगी द्वारा की गई है. इसे सुमंत पंवार ने म्यूजिक दिया है. रिकॉर्डिंग एवं मिक्सिंग मास्टरिंग सुमित गुसाईं ने की है. बाडुलि फिल्म्स के निर्माता ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट जारी किया, स्टुडियो फिल्मांकन आशीष गुसाईं द्वारा किया गया है. वीडियो में संगीता गीत का आनंद लेते नजर आ रही है.

यह भी पढे़ं: धनराज संगीता की जुगलबंदी के कायल हुए श्रोता,लम्बी लटुलि गीत हुआ सुपरहिट।

बता दें कि संगीता नेगी ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है, जिनमें उत्तराखंड की देवभूमि, लम्बी लटुली, काफल पाक्यो जैसे कई गीत शामिल हैं, इनके हर गीत को गाने का अंदाज अलग होता है, जिसे श्रोता खूब पसंद करते हैं, हालांकि अब उनके मोदी महान गीत की भी वाह वाही हो रही है.

यह भी पढे़ं: केशर,अनिशा की जोड़ी में रुसना डीजे गीत की धूम, श्रोताओं ने की तारीफ।

अगर अपने अभी तक यह गीत नहीं देखा तो यहां क्लिक करें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।