‘मिशन मंगल’ की शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन की इतनी कमाई !

0
79

Mission Mangal

पहली हिन्दी स्पेस फिल्म ‘मिशन मंगल’ की ओपनिंग शानदार रही और शुरुआती आकलन पर यकीन करें तो यह पहले दिन करीब 27-28 करोड़ की कमाई करते हुए अक्षय कुमार की सबसे टॉप ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है। एक तरफ जहां क्रिटिक्स और दर्शकों की तारीफों का फिल्म को फायदा मिला, वहीं 15 अगस्त की छुट्टी के माहौल में देशभक्ति पर भी उतनी ही फिट रही यह फिल्म।

Mission Mangal

Happy Birthday Sridevi : आज भी दिलो पर राज करते है श्रीदेवी के ये गीत

रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग इसी समय पिछले साल रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने 23.67 करोड़ की कमाई की थी और इस साल ‘मिशन मंगल’ करीब 15-20% ज्यादा रही। बता दें कि ‘मिशन मंगल’ ने मुंबई, मैसूर में बेहतरीन शुरुआत की है।

सारा अली खान ने कराया आकर्षक और हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ को रक्षा-बंधन की छुट्टी का भी भरपूर फायदा मिला। देशभक्ति के जज्बे से भरपूर यह फिल्म पहले ही दिन कमाल कर गई। इस लॉन्ग वीकेंड पर अक्षय कुमार दर्शकों की नब्ज को पकड़ते हुए वह मंगलयान जैसे देश के सर्वाधिक प्रतिष्ठित और गर्वीले मिशन की गाथा को दर्शानेवाली देश के स्वर्णिम अध्याय पर आधारित ‘मिशन मंगल’ जैसी फीलगुड फिल्म ले आए। फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था। इसके बाद भारत विश्वभर में पहला ऐसा देश बना, जो काफी कम बजट में अपने पहले ही प्रयास में इस मिशन में सफल रहा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, नित्या मेनन, शरमन जोशी जैसे कई स्टार्स अहम भूमिका में हैं।

Jabariya Jodi : फिल्म जबरिया मूवी को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्वीट

Facebook Comments