मिलन आज़ाद ने डीजे के शौकीनों के लिए रिलीज़ किया पल्टन बाज़ार मा डीजे सॉन्ग।

0
451
mission-azad-released-paltan-bazar-ma-dj-song-for-djs-lovers

उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी लेखनी एवं फोक गीतों के लिए विशेष पहचान रखने वाले मिलन आज़ाद ने डीजे के शौक़ीन श्रोताओं के लिए नए डीजे ट्रैक पलटन बाज़ार मा रिलीज़ किया है।  

mission-azad-released-paltan-bazar-ma-dj-song-for-djs-lovers

यह भी पढ़ें: लोकगायकअनिल बिष्ट के लोकप्रिय गीत रूडी बौ को विवेक ने दी नए अंदाज में आवाज।

हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुए मिलन आज़ाद के डीजे गीत पलटन बाज़ार मा को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है,मिलन के साथ इस गीत को सीमा आज़ाद ने आवाज दी है,गीत की रचना एवं सुरबद्ध मिलन आज़ाद ने ही किया है,मास्टरिंग का कार्य रणजीत सिंह ने किया है ,गीत को पहाड़ी फोक स्टुडियो में रिकॉर्ड किया गया है।

यह भी पढ़ें: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

पलटन बाजार मा गीत को पहाड़ी फोक और आधुनिक संगीत के तालमेल से डीजे पर थिरकने वाले श्रोताओं के लिए तैयार किया गया है,मिलन आज़ाद अपने गीतों में उत्तराखंड के मुख्य वाद्य यंत्र ढोल दमाऊं की थाप जरूर देते हैं जो इनके गीतों की एक विशेष पहचान होती है,मिलन की गायन शैली बेहद सौम्य एवं मधुर है जो श्रोताओं को इन्हे सुनने पर विवश कर देता है।

यह भी पढ़ें: राज टाइगर का तेरा खातिर सोशल मीडिया पर वायरल !खूब झूम रहे श्रोता।

मिलन आज़ाद के साथ सीमा मिलन आज़ाद की जुगलबंदी बहुत ही शानदार है,ये गीत रिलीज़ होते ही डीजे पसंदीदा श्रोताओं की लिस्ट में शरीक होने में सफल रहा,मिलन के कई गीत डीजे सहित यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं,और मिलियन व्यूज बटोरते हैं।

यह भी पढ़ें : आसामी वायरल सॉन्ग बोल हीरा बोल का इंद्र आर्य ने बनाया कुमाऊंनी वर्जन। सुनिए आप भी।

मिलन आज़ाद गायन के साथ ही लेखन में भी सक्रिय हैं और कई सुपरहिट गीतों की रचना कर चुके हैं,जिनमें संगीत ढौंडियाल का ढोल दमाऊं गीत दर्शकों को बहुत पसंद आया।अगर आपने अभी तक पलटन बाजार मा गीत को नहीं सुना है तो पहाड़ी फोक की झनकार जरूर सुनिए इस गीत में।