लापता हुआ गढ़वाल राइफल का जवान, छुट्टी पर आ रहा था गांव

0
52

उत्तराखण्ड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। गढ़वाल राइफल का जवान छुट्टी लेकर घर आ रहा था और लापता हो गया। लापता जवान मूल रूप से चमोली जिले के गैरसैंण के सैजीं, सिमांण गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़े : इस दिन ठप रहेगी उत्तराखंड रोडवेज सेवा, जानिए वजह

जी हां हम बात कर रहे हैं गढ़वाल राइफल के जवान राहुल लखेड़ा की। मूल रूप से राहुल लखेड़ा चमोली जिले के गैरसैंण के सैजीं, सिमांण गांव का रहने वाला है। राहुल के अचानक इस तरह से लापता होने से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। अचानक बेटे के लापता होने की खबर से परिजन काफी चिंतित हैं। काफी खोजबीन की लेकिन जवान का कुछ भी पता नहीं चला। ऐसे में परिजनों ने पुलिस में राहुल लखेड़ा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। राहुल लखेड़ा, भारतीय सेना की 17 गढ़वाल राइफल में ड्यूटी कर रहे थे। उनकी तैनाती जम्मू कश्मीर बार्डर पर थी।

यह भी पढ़े : व्हाट्सएप में आया कमाल का फीचर, जानिए क्या आपने अभी तक किया इस्तेमाल

बताते चले की अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 3 जनवरी को राहुल लखेड़ा छुट्टियां लेकर घर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि उन्हें तीर्थनगरी ऋषिकेश क्षेत्र के कोडियाला के समीप अंतिम बार देखा गया था। यहां से राहुल कहां लापता हो गए, कोई नहीं जानता। राहुल को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में लापता जवान का हुलिया इस प्रकार बताया गया है। रंग गोरा, उम्र 23 वर्ष, कद 5 फुट 6 इंच, पहनावा सफेद धारीदार टीशर्ट, काली जैकेट, काला पायजामा एवं काले जूते।

 

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ-