मेरो रंगीलो पहाड़ गीत की शूटिंग हुई पूरी, जल्द हार्दिक फिल्म से वीडियो होगा रिलीज़

0
607

Meru Rangeelo Pahad

‘मेरो रंगीलो पहाड़’ गढ़वाली गीत की शूटिंग कल पूरी हो चुकी है उत्तराखंड की कला संस्कृति व ख़ूबसूरत वादियों पर बना इस गीत का वीडिओ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। इस गीत में उत्तराखंड के शांत वातावरण, मनमोहक वादियों, सुहाने मौसम, ठण्डी हवाओं के साथ -साथ चारों तरफ हरियाली के नज़ारों का शानदार वर्णन व चित्रण आपको देखने को मिलेगा।

युवाओं के लिए प्रेरणादायक वीडियो सांग “समूह ग” हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि हार्दिक फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रहे इस वीडियो का निर्देशन का जिम्मा उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध निर्देशक अनिल बिष्ट को दिया गया। न्यूज़ीलैंड में रहकर भी निरंतर अपनी उत्तराखंड की संस्कृति के लिए काम कर रहे कमान सिंह तोपवाल इस गीत के सिंगर हैं तथा इसे प्रोडूसर कर रहे हैं जसपाल पंवार जस्सी व हार्दिक फिल्म्स एंटरटेनमेंट। इस विडिओ में अभिनय की भूमिका के लिए अजय सोलंकी व दिव्या नेगी को चुना गया है जिसका छायांकन युवी नेगी कर रहे हैं।

Meru Rangeelo Pahad

Sobanu Garhwali Video ये पहाड़ी विडियो गीत यूट्यूब व टिक टाॅक पर मचा रहा धमाल !!

मिलन आज़ाद के सुंदर लिरिक्स से सजा इस वीडियो को पौड़ी और देहरादून के ख़ूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है। शूटिंग के दौरान इस गीत की स्टारकास्ट हिलीवूड न्यूज़ के स्टूडियो में पहुंची जहां पर इस गीत के एक छोटे से पार्ट की शूटिंग भी की गई और साथ ही हिलीवूड न्यूज़ के स्टूडियो में उन्होंने इस गीत के बारे में विशेष चर्चाएं भी की,जिसे आप नीचे दिए गए लिंक में देख सकते हैं।

अशोक नेगी की रिपोर्ट

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

Facebook Comments