Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप

0
256

Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप

एक फौजी अपने वतन की रखवाली के लिए अपने घर परिवार तक को छोड़ देता है। जहां एक ओर वो अपनी ड्यूटी कर रहा होता है वहीं दूसरी ओर उसके परिवार वाले उसको पल -पल याद करते रहते हैं। अगर बात पति पत्नी के रिश्ते की हो तो दोनों और भी ज़्यादा जज़बाती हो जाते हैं, हो भी क्यों न पति पत्नी का रिश्ता होता ही इतना पवित्र बंदन है।जहां एक और आर्मी जवान अपना फ़र्ज निभा रहा होता है वहीं उसकी पत्नी हर पल उसकी यादों में खोई रहती है कुछ इसी प्रकार की स्टोरी देखने को मिलती है कुछ समय पहले रिलीज़ हुए गढ़वाली गीत ‘मेरु रैबार'(Meru Raibar ) में।

यह भी पढ़ें: हेमा नेगी करासी के इस जागर में दिखी उत्तराखंड की संस्कृति की झलक, आप भी देखें !

Meru Raibaar

आपको बता दें इस गीत के बोल बहुत ही संजो के लिखे हैं वीना बोरा ने और उन्होंने ने ही इस गीत को गाया भी है जिसमें उनका साथ दिया है वी केश ने। इस गीत के वीडियो में बेहतरीन अभिनय के साथ नज़र आये सीमा भारती व अजय सोलंकी जिसे सुन्दर निर्देशन से सजाया है उत्तराखंड के सुप्रसिध्द निर्देशक अजय भारती ने और उन्होंने ही इस वीडियो की सिनेमैटोग्राफी भी की है।

यह भी पढ़ें: Furr Ghindudi Aaja : में दिव्या नेगी के साथ दिखी सुंदर और विजय की हिट जोड़ी

Meru Raibaar

इस गीत में म्यूजिक उत्तराखंड के प्रसिद्द संगीतकार संजय कुमोला ने दिया है जिसके प्रोडूसर हैं दर्शनी रावत और इसका संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है। इस गीत को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं आप भी इस गीत का वीडियो यहां देख सकते हैं।

वीडियो यहां देखें :

Facebook Comments