शगुन उनियाल की मधुर आवाज में मेरू गढ़देश गीत रिलीज,बाल कलाकार तनुश्री ने निभाई अहम भूमिका।

0
556
शगुन उनियाल की मधुर आवाज में मेरू गढ़देश गीत रिलीज,बाल कलाकार तनुश्री ने निभाई अहम भूमिका।

उत्तराखंड की चर्चित बाल गायिका शगुन उनियाल की आवाज में नया वीडियो गीत मेरू गढ़देश रिलीज हो गया है. इस गीत को मोती शाह ने संगीत से सजाया है. इस गीत के वीडियो में बाल कलाकार तनुश्री ने अभिनय किया है. मेरू गढ़देश गीत में उत्तराखंड की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाया गया है.

यह भी पढे़ं: प्रियंका महर का नया गीत नींद चोरी बना दर्शकों की पहली पसंद,रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल।

इन दिनों उत्तराखंड संगीत जगत में बाल कलाकारों का बोलबाला है. छोटी सी उम्र में ही कई कलाकारों ने मुकाम हासिल कर लिया है. युवा के साथ-साथ अब बाल कलाकारों ने भी उत्तराखंड की संस्कृति और अपनी परंपराओं को आगे बढ़ाने का जिम्मा उठा रखा है. हाल ही में NP फिल्म्स के बैनर तले नया वीडियो गीत मेरू गढ़देश रिलीज हो गया है. इस गीत को उत्तराखंड की उभरती हुई बाल गायिका शगुन उनियाल ने स्वर दिए हैं. उत्तराखंड के चर्चित संगीतकार मोती शाह ने इस गीत को संगीत से सजाया है.

यह भी पढ़ें: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

मेरू गढ़देश गीत की रचना बाबू राजेंद्र धस्माना औऱ श्रवण भारद्वाज द्वारा की गई है. इससे पहले शगुन की आवाज में शगुन मेरू नौं आया था. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. औऱ यूट्यूब पर इस गीत ने 4 लाख व्यूज भी बटोर लिए. शगुन के प्रति दर्शकों की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. औऱ शगुन नए-नए गीतों को आवाज दे रही है. वहीं इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से दर्शकों ने एक बार शगुन की आवाज को सुनना पंसद किया और कमेंट बॉक्स पर बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

इस गीत के वीडियो में बाल कलाकार तनुश्री ने मुख्य भूमिका निभाई है. तनुश्री बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही है. औऱ गीत का आनंद लेते हुए बेहतरीन अभिनय किया है. तनुश्री पहाड़ी टोपी खूबसूरत लग रही है साथ ही दर्शकों के दिलों को भी तनुश्री ने जीत लिया है. दर्शकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए तारिफ की है. इस वीडियो का फिल्मांकन सोनी कोठियाल ने किया है. मैनेजमेंट राजलक्ष्मी और संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. बता दें वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

गीत मेरू गढ़देश यानि मेरा उत्तराखंड जिसमें देवभूमि की प्राकृतिक सुंदरता और चारों धाम समेत हसीन वादियों, नदियों का विस्तृत विवरण दर्शाया गया है. इस गीत के माध्यम से उत्तराखंड की खूबसूरती को दिखाया गया है. इस गीत की रचना के साथ-साथ शगुन औऱ तनुश्री ने अपने-अपने टेलेंट के जलवे बिखेरे हैं. जो दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं.

 

यह भी पढ़ें: पंकज बसनवाल के स्वरोंं से सजा गीत कौथिग जयौला रिलीज, दर्शकों ने की जमकर तारीफ।

यदि आपने अभी तक मेरू गढ़देश वीडियो गीत में बाल कलाकारों का हुनर नहीं देखा है तो यूट्यूब पर देख सकते हैं.

उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।