पौड़ी में मेरो रंगीलो पहाड़ की शूटिंग शुरू, अनिल बिष्ट और युवी नेगी दिखे साथ- साथ

0
370

हिलीवुड लाइव

उत्तराखंड के पौड़ी में आज से मेरो रंगीलो पहाड़ (Mero Rangeelo pahad) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस गीत को कमान सिंह तोपवाल ने गाया है और इसमें संगीत रणजीत सिंह ने दिया है साथ ही इस गीत के विडियो में उत्तराखंड के दो दिग्गज एक साथ पहली बार साथ काम करते दिख रहे हैं. जी हाँ अनिल बिष्ट मशहूर निर्देशक हैं और युवी नेगी एक युवा उम्दा सिनेमेटोग्राफर. साथ ही अभिनय में आजकल हिट मशीन बने अजय सोलंकी और दिव्या नेगी दिखेंगे. विडियो का निमार्ण हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है.

पहली गढ़वाली वेब सीरीज यू-ट्यूब में हुई लॉंच | दर्शक अगले एपिसोड के लिये उत्साहित

जैसा कि हमने आपको बताया कि रंगीलो मेरो पहाड़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है इस गीत को कमान सिंह तोपवाल ने गाया है. आपको बता दें कि तोपवाल वर्तमान में दूर परदेश न्यूज़ीलैंड में रहते हैं लेकिन इंसान अपनी मातृ भूमि से जितना भी दूर रहे उसे अपने घर गों की याद अपने मुल्क खींच ही लेती है. और इस गीत में उन्होंने वो यादें और स्वदेश प्रेम बखूबी बयां किया है.और इस गीत को उन्होंने न्यूजी लैंड में रिकार्ड किया है| इससे पहले भी तोपवाल ने कई गीत उत्तराखंड के लिये गाये हैं.

गीताराम का छोरी बिन्दास वीडियो रिलीज, देखें खट और बटौल

मेरो रंगीलो पहाड़ विडियो को पौड़ी और देहरादून में फिल्माया जा रहा है.साथ ही इस गीत के विडियो में उत्तराखंड के दो दिग्गज एक साथ पहली बार साथ करते दिख हैं. जी हाँ अनिल बिष्ट मशहूर निर्देशक हैं और युवी नेगी एक युवा उम्दा सिनेमेटोग्राफर. साथ ही अभिनय में आजकल हिट मशीन बने अजय सोलंकी और दिव्या नेगी दिखेंगे. देखने यह होगा कि उत्तराखंड के मशहूर हस्तियौं से सजा ये विडियो दर्शको पर कितनी छाप छोड़ता है यह तो विडियो रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा. खैर पहाड़ को प्रदर्शित करता ये गीत अपनी छाप जरूर छोड़ेगा.

Mero Rangeelo pahad

तब तक आप सुनें कमान सिंह तोपवाल के गाये कुछ बेहतरीन गीत :

ये भी सुनें :

Facebook Comments