उत्तराखण्ड की बेमिसाल सुन्दरता को प्रदर्शित करता हुआ उत्तराखण्डी विडियो सोंग ‘मेरो रंगीलो पहाड़’ हुआ रिलीज

0
298

Mero Rangeelo Pahad

उत्तराखण्ड की बेमिसाल सुन्दरता को प्रदर्शित करता हुआ उत्तराखण्डी विडियो सोंग ‘मेरो रंगीलो पहाड़’ हुआ रिलीज

बर्फ से ढके पहाड़, शांत वातावरण, मनमोहक वादियां, सुहाना मौसम, ठंडी हवायें और चारों तरफ हरियाली ही हरियाली। ऐसे ही नजारे हैं हमारी देवभूमि उत्तराखण्ड के तभी तो एक बात उत्तराखण्ड के लिए एकदम सही कही जाती है रंगीलो गढ़वाल मेरो छबिलो कुमांऊ और इसी सुन्दरता को निहारने के लिए दूर विदेशों से पर्यटक यहां का लुत्फ उठाने के लिए आते रहते हैं।

‘मलंग’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, एक नए लुक में नज़र आये आदित्य

कुछ इसी चीज को दिखाया गया है उत्तराखण्डी गीत ‘मेरो रंगीलो पहाड़’ में जो हाल ही में हार्दिक फिल्मस के बैनर तले रिलीज हुआ है। जिसे गाया है कमान सिंह तोपवाल ने जो कि न्यूजीलैंड के रहने वाले हैं और इसे सुन्दर बोल से सजाया है मिलन आजाद ने जिन्होंने उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री को काफी बेहतरीन गाने दिये हैं। बात करें इसमें अभिनय की तो इसमें आपको हिलीवुड इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ी अजय सोलंकी जो इसमें हिलीवुड न्यूज के होस्ट के रूप में नजर आयेंगे और साथ में दिखेंगी दिव्या नेगी जो कि इस विडियो सोंग में मुम्बई महानगर से आयी हुयी अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं।

Mero Rangeelo Pahad

इस उत्तराखण्डी विडियो सोंग का निर्देशन किया है उत्तराखण्ड के जाने माने निर्देशक अनिल बिष्ट ने और म्यूजिक दिया है रणजीत सिंह ने, सिनेमैटोग्राफी यूवी नेगी यूद्धबीर की आपको यहां नजर आयेगी।
बहुत ही खूबसूरत कोरस डांस से सजा हुआ ये गीत ‘मेरो रंगीलो पहाड़’ विडियो सोंग में आपको उत्तराखण्ड की खूबसूरती और यहां की सुन्दर कला संस्कृति की झलक जो यहां बखूब ही दिखाने की कोशिश की गयी है, आपको नजर आयेगी। दर्शकों को यह गीत काफी पंसद आ रहा है और काफी अच्छी प्रतिक्रियायें यहां पर काॅमेंट बाक्स में देखने को मिल रही हैं। तो अगर आप भी इस गीत को देखना चाहते हैं तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक कर के देख सकते हैं –

Facebook Comments