मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

0
439
मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी यूट्यूब पर अपने गीतों से धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में कुमाऊंनी गीत मेरो लहंगा 2 (Mero Lehnga-2) रिलीज हो गया है. इंदर आर्य (Inder Arya) और ज्योति आर्य (Jyoti Arya) के स्वरों से सजे गीत को अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है.

यह भी पढे़ं: स्याली शिल्पा गढ़वाली गीत रिलीज, नागेंद्र और रश्मि सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आई नजर।

हाल ही में मेरो लहंगा 2 (Mero Lehnga-2)  को वीडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य (Inder Arya) एवं ज्योति आर्य (Jyoti Arya) ने इस को स्वर दिए हैं. अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है. इंदर आर्य ऐसे गायक हैं,जो अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलों में राज करते हैं. साथ ही ज्योति की गायिकी को श्रोता सुनना पसंद करते हैं. दोनों गायकों ने कई गीतों को आवाज दी है. जो सुपरहिट हैं. दर्शक और श्रोता डीजे में इनके गीतों पर कमर तोड़ डांस करते हैं.

मेरो लहंगा 2 गीत को अशीम मंगोली ने थिरकाने वाला संगीत दिया है. अशीम ने कई गीतों में संगीत दिया है. इस गीत की रचना और कंपोजीशन इंदर आर्य द्वारा की गई है. इंदर हर बार नए अंदाज में अपने चाहने वालों के लिए नए गीत लेकर आते हैं. बता दें कि इससे पहले मेरो लहंगा2 गीत ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया था. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया. जो अब रिलीज हो चुका है. रिलीजिंग के बाद से दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढे़ं: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

गीत के वीडियो में युवा अभिनेता नीरज डबराल (Neeraj Dabral) और अभिनेत्री सीमा भारती (Seema Bharti) की जोड़ी नजर आई. दोनों की कैमिस्ट्री जमी हुई लग रही है. डांस मूव्स मैच कर रहे हैं. दोनों कलाकारों के एक्सप्रेशन बेहतरीन लग रहे हैं. सीमा कुमाऊंनी पिछोडे में खूबसूरत दिखाई दे रही है. औऱ बात जब लहंगे की हो रही है तो अभिनेत्री के लहंगे आकर्षक लग रही है. नीरज और सीमा की जोड़ी को दर्शक पंसद करते हैं. इससे पहले कई वीडियो गीतों में इस जोड़ी को देखा जा चुका है. दोनों कलाकारों के अभिनय औऱ डांस मूव्स काबिले तारिफ हैं. वहीं सहकलाकार की भूमिका पहाड़ी आर्टिस्ट टीम ने निभाई है. टीम ने वीडियो में अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढे़ं: धनराज शौर्य का हिट सॉन्ग बुलाक्या बौ रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जमी कैमिस्ट्री।

वीडियो के फिल्मांकन के साथ-साथ निर्देशन अजय भारती के द्वारा किया गया है. सह निर्देशन का काम सतीश आर्य द्वारा किया गया. ड्रोन वर्क रवि शाह ने किया है. संपादन नवी बर्थवाल ने किया है. अभिनय के साथ-साथ वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी सीमा भारती ने की है. सीमा ने बेहतरीन अभिनय तो किया ही है, साथ ही कोरियोग्राफी में भी अपने जलवे दिखाए हैं. औऱ वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं.

 

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

यदि आपने अभी तक मेरो लहंगा2 वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments