Breaking News
meri-bhana-video-released-divya-negis-looks-amazing-in-pahadi-style

रिलीज़ हुआ मेरी भाना वीडियो !दिव्या नेगी का दिखा पहाड़ी अंदाज !

उत्तराखंड की संस्कृति को लोकसंगीत के माध्यम से ही जीवित रखा जा सकता है,ऐसे ही उत्तराखंड की झलकियां दर्शाता हुआ एक वीडियो मेरी भाना जिसे उत्तरकाशी में फिल्माया गया है। 

विपिन पंवार और मनसा कुमारी की आवाज में रिकॉर्ड गीत मेरी भाना का वीडियो रिलीज़ हुआ है इसे सुन्दर सैलानी ने संगीत दिया है ,वीडियो में दिव्या नेगी डी.पी गोस्वामी की जोड़ी नजर आई।वीडियो निर्देशन अंकुश सकलानी ने किया है तथा इसका फिल्मांकन दीपांशु जंगली द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें : आने वाला है सुर सुरया बथों ! रुहान ने पोस्टर किया जारी !

उत्तराखंड अपनी सांस्कृतिक धरोहर समेटे है, देवभूमि वासियों को अपनी परम्पराओं एवं सांस्कृतिक धरोहरों पर नाज है और विलुप्त होती इस संस्कृति को संजोने का कार्य उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत से जुड़े लोग कर रहे हैं ऐसा ही एक नजारा मेरी भाना वीडियो में भी दिखाया गया है ,उत्तरकाशी की परंपरा को दर्शाता ये वीडियो दर्शकों को असल उत्तराखंड के दर्शन कराएगा,वीडियो में अभिनेत्री दिव्या नेगी पहाड़ी रंग में रंगी नजर आई और जैसा परिधान किसी गाँव की महिला का होता है उसकी झलक इस वीडियो में नजर आई,अंकुश सकलानी के निर्देशन बनी ये वीडियो बेहद शानदार नजर आ रही है और जिसके लिए अंकुश जाने जाते हैं वो इस वीडियो में भी नजर आया,अंकुश की हर बीट पकड़ने की कला दिव्या नेगी में नजर आई,फिल्मांकन में नया नाम दीपांशु जंगली भी अपनी कला से उत्तराखंड में नवीनता लाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : गजेद्र राणा के गीत सन्तु छोरी का वीडियो हुआ रिलीज़ !

दिव्या नेगी के साथ डी.पी गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आए,अभिनेता गोस्वामी भी गीत की मांग के अनुसार पहाड़ी वेश-भूषा में नजर आए,इस गीत के गायक विपिन पंवार एवं गायिका मनसा कुमारी भी अपनी संस्कृति के संवाहक के रूप में नजर आए,

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल जल्द लेकर आ रहे हैं स्याली बोल भरुणा पार्ट 2 !तो थिरकने के लिए तैयार रहिए !

मेरी भाना गीत मकरैणी मेले पर आधारित है जहाँ नायक, नायिका को मेले में चलने का आग्रह करता है तो वहीँ नायिका भी अपने घर के कामकाजों का जिक्र,एवं समाज का ख्याल करते हुए टालती रहती है,अब ये दोनों मेले में पहुँचते हैं या नहीं इसके लिए आपको वीडियो तो देखनी ही पड़ेगी।

 

 

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

उत्तराखंड के संगीत जगत का सुपरहिट गीत रूट रंग रूट ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म …

One comment

%d bloggers like this: