मेरी बजरिया वीडियो हुई रिलीज़ !डांस कॉमेडी का गजब मेल !

3
461

गीताराम के सुपरहिट गीत मेरी बजरिया का वीडियो रिलीज़ हो चुका है,जो यूट्यूब पर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और रिलीज़ के बाद से ही टॉप सर्चिंग में है। 

गीताराम कंसवाल की आवाज में रिकॉर्ड ये गीत ऑडियो रिलीज़ के बाद ही काफी पसंद किया जाने लगा था और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए लम्बे इन्तजार के बाद हार्दिक फिल्म्स ने इसका वीडियो निर्माण कर ही दिया।कल शाम रिलीज़ हुआ वीडियो अब तक हजारों व्यूज पा चुंका है।

यह भी पढ़ें : अनुराधा निराला ने रिलीज़ किया कृष्णा कृष्णा भजन!कृष्ण के रंग में रंगे दर्शक !

वीडियो को नए रंग-ढंग  में पेश किया गया है इसका श्रेय निदेशक नागेंद्र प्रसाद को जाता है जिन्होंने अपनी कल्पना से इस गीत को अलग रूप दिया है और इसमें कॉमेडी और डांस का गजब मेल किया है,गीताराम कंसवाल और अशीम मंगोली ने पहले ही इस गीत से श्रोताओं को थिरकने पर मजबूर किया था और अब वीडियो देखने के बाद तो मेरी बजरिया के दीवानों की संख्या में और बढ़ोतरी हो गई।गीत के बोल ठेठ पहाड़ी और अंग्रेजी के बेहतरीन मेल से बनाए गए हैं जिन्हें गीताराम कंसवाल ने ही लिखा है।अर्जेन्ट,पर्मानेंट,टैलेंट,साइलेंट जैसे आम बोल चाल वाले शब्दों का बेहतरीन प्रयोग किया गया है।

यह भी पढ़ें : हिमाचली धुन और गीत गढ़वाली! पसंद आई दर्शकों को सतरंगी साडी!

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे नीरज डबराल और खूबसूरत अदाकारा मिताली जखमोला पर फिल्माया गया मेरी बजरिया वीडियो सांग कई बातों से चर्चाओं में बना हुआ है,वीडियो में दोनों के डांस मूव्स और जोड़ी दर्शकों को खासी पसंद आई,और डांस के साथ ही जो कहानी निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने बुनी है दोनों ही कलाकारों ने अपने अभिनय से कहानी में जान डाल दी जो स्क्रीन पर भी साफ़ झलक रही है।

यह भी पढ़ें : हुलिया 6 नंबर पुलिया 10 मिलियन पार !संजय और अनिशा की गायिकी सुपरहिट!

बात करें नीरज और मिताली के करियर की तो इस जोड़ी को आपने पहले भी परुली घस्यार गीत में देखा होगा जोकि कुमाउनी गीत है,और अब मेरी बजरिया वीडियो से सभी सुर्ख़ियों में हैं,और नीरज डबराल तो इन दिनों चर्चित चेहरा बन चुके हैं,बिंदुली से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले नीरज लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं और एक के बाद एक सुपरहिट गीतों से अपनी अलग छाप छोड़ रहे हैं,नीरज ने अब तक रूपसी मेरु नौं ,लॉकडाउन की भुक्की,आँखि रतन्याली,देहरादून की तारा,नैनीताल की तारा जैसे कई सुपरहिट गीतों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है हाल ही मे रिलीज़ हुए छंछरी वीडियो में भी नीरज के अभिनय एवं डांस को खूब सराहना मिल रही है।

यह भी पढ़ें : धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले नीरज को अपने काम से बेहद प्रेम है ,और हर वीडियो में कुछ नयापन लाने की कला से उन्हें आज लीक से हटकर देखा जा रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है,नीरज ने साथ ही जानकारी दी कि जल्द ही वो कुमाउनी हिट सांग तू मेरी पहाड़न में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :सुन ले दगड़्या वीडियो प्रोमो में दिखी रोमांस की झलक।

इतने एनर्जेटिक डांस मूव्स तो किसी की भी कमर तोड़ दें लेकिन नीरज और मिताली ने बहुत ही सहजता से इन डांस स्टेप्स को किया और आने वाले भविष्य के लिए अपनी सीट तो पक्की कर ही ली तो साथी कलाकारों दीपू खुराना और सावन दास ने भी अपने डांस से काफी प्रभावित किया। ये कहानी एक ऐसे प्रेमी को ध्यान में रखकर बुनी गई है जो अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है यहाँ तक झूठी शान से भी रिझाने का भरपूर प्रयास करता है आगे और क्या हुआ इसके लिए तो आपको वीडियो देखनी पड़ेगी .

यह भी पढ़ें : Kishan Mahipal का घागरा वीडियो रिलीज़ !डांस और रैप का गजब तालमेल!

 

 

Facebook Comments