मेरी बजारया वीडियो गीत की कोटद्धार में शूटिंग शुरू! तस्वीरें आई सामने !

2
657
meri -bajarya-video-song-starts-shooting-in-kotdwar-photos-surfaced

गीताराम कंसवाल के सुपरहिट गीत रहे मेरी बजारया (Meri Bajaraya) की शूटिंग शुरू हो चुकी है,जिसकी तस्वीरें कोटद्धार से निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने शेयर की हैं,वीडियो हार्दिक फिल्म्स यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  मैं बजो मुरली वीडियो हुआ रिलीज़ ,संजू सिलोड़ी संग सीमा भारती की जमी जोड़ी !

उत्तराखंड प्राकर्तिक सौंदर्यता से परिपूर्ण है और सावन के दिनों उत्तराखंड का मौसम शूटिंग के लिए अनुकूल होता है जिसको देखते हुए उत्तराखंड के निर्माता पहाड़ों की सैर पर निकल पड़ते हैं,ऐसी ही तस्वीरें गीताराम कंसवाल के गीत मेरी बजरया वीडियो की शूटिंग से आई हैं जिसकी शूटिंग कोटद्धार में चल रही है।

यह भी पढ़ें: अनिशा रांगड़ और प्रकाश नेगी का समधिणी कू गौं गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल! रातों रात मिले हजारों व्यूज !

आपको बता दें कि मेरी बजरया ऑडियो गीत अब तक यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज पा चुका है इसकी लोकप्रियता को देखते हुए हार्दिक फिल्म्स ने इसका वीडियो निर्माण का कार्य शुरू कर दिया है और जल्द ही रिलीज़ की तैयारी में है,इस गीत को गीताराम कंसवाल ने स्वर दिए हैं और इसकी रचना सुरेंद्र सत्यार्थी ने की है तथा संगीत अशीम  मंगोली ने दिया है।

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र राजपूत का फुर उडीजा घेनडुडी पलायन विशेष गीत रिलीज़। ऐसा गीत नहीं सुना होगा कभी !

इस गीत की विशेष बात ये है कि मेरी बजरया गीत गढ़वाली और अंग्रेजी शब्दों के तालमेल से सजाया गया है जो कि आम बोलचाल के शब्द हैं जैसे अर्जेन्ट बोली दी,अग्रीमेंट करि दे और ऐसे ही कई शब्दों का मेल है इस गीत में अगर आपने नहीं सुना है तो आप ऑडियो सुन सकते हैं और अगर वीडियो का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इन्तजार जल्दी ही ख़त्म होने वाला है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

अगर वीडियो की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें लॉकडाउन की भुक्की फेम नीरज डबराल मुख्य भूमिका में होंगे और उनके साथ होंगी खूबसूरत मिताली जखमोला नजर आएंगी,वीडियो का निर्देशन एवं छायांकन नागेंद्र प्रसाद कर रहे हैं।

 

meri -bajarya-video-song-starts-shooting-in-kotdwar-photos-surfaced

यह भी पढ़ें:  Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बन रही इस वीडियो में जरूर कुछ खास होगा तब तक आप और हम इंतजार करते हैं और सुनते हैं मेरी बजारया ऑडियो गीत।

Facebook Comments