मेरा स्वामी जी गीत कर देता है भावुक,शशि ढौंडियाल ने देश के जवानों को समर्पित किया ये गीत।

0
669
mera-swami-ji-desh-ka-veer-makes-emotionalshashi-dhoundiyal-dedicated-this-song-to-the-soldiers-of-the-country

माँ ज्वाल्पा म्यूजिक से रिलीज़ हुआ गीत ‘मेरा स्वामी जी देश का वीर’  जिसने भी सुना वो भावुक हो गया,गीत एक सैनिक की पत्नी ने लिखा है और अपने वो भाव गीत में व्यक्त किए हैं जिन्हें व्यक्त करना संभव नहीं है,देश के जवान अपने परिवार से दूर देश रक्षा हेतु बॉर्डर पर तैनात हैं,वो हैं तो हम हैं,एक सैनिक का परिवार हर दिन अपने जवान की सुरक्षा की मन्नत मांगता है। 

mera-swami-ji-desh-ka-veer-makes-emotionalshashi-dhoundiyal-dedicated-this-song-to-the-soldiers-of-the-country

 

यह भी पढ़ें: संकल्प खेतवाल दे रहे पहाड़ी गीतों को नया रंग,झंवरी वीडियो में दिखी खूबसूरत लव स्टोरी।

गीत रचना एवं स्वर शशि ढौंडियाल ने दिए हैं इसे संगीत से सागर शर्मा ने सजाया है,गीत देश के वीर जवानों को समर्पित है जो हर पल हमारी खुशहाली के लिए सीमा पर तैनात हैं,जितना कठिन जीवन एक सैनिक का होता है,उतना ही कठिन जीवन एक सैनिक का परिवार जीता है और हर दिन सीमा पर सब कुशल मंगल रहें बस यही कामना करता है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ थोलु मिलनु एजेई गढ़वाली वीडियो गीत,रणवीर पिंकी की खूब जमी जोड़ी।

‘मेरा स्वामी जी देश का वीर’ गीत एक सैनिक की पत्नी के भावों को गीत का रूप देता है,गीत बतलाता है कि एक सैनिक की पत्नी अपने स्वामी के कर्तव्य को लेकर कितनी तत्पर रहती है,और हर पल हर घडी बस सैनिक की खुशहाली की कामना करती है,इसके साथ ही अपने गृहस्थी जीवन को भी सुचारु रूप से चलाती है,उत्तराखंड के वीर जवान अपने साहस एवं पराक्रम के लिए जाने जाते हैं और उत्तराखंड का मान बढ़ाते हैं,देश रक्षा की खातिर अपने प्राणों की आहुति देने से भी नहीं कतराते हैं,ऐसे वीर जवानों को शत शत प्रणाम।

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल ने गीत के माध्यम से दिया महाकुंभ 2021 का निमंत्रण,हर हर गंगे से गूँजी देवभूमि।

‘मेरा स्वामी जी देश का वीर’ को अब तक यूट्यूब पर 50 हजार दर्शक देख व सुन चुके हैं,और सभी ने अपनी प्रतिक्रिया में जय हिन्द के नारों से कमेंट बॉक्स में अपनी उपस्थिति दर्ज की है,गीत बहुत ही भावुक करने वाला है,शशि ढौंडियाल ने एक नारी के मन की बात को बहुत ही सरल शब्दों में रखा है।

जय हिन्द। आप भी जरूर सुनें ‘मेरा स्वामी जी देश का वीर’ 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब जरूर करें।