Breaking News
amit v kapoor

मैलोडी किंग जितेंद्र पंवार का गीत चल मेरी गैल्या का वीडियो रिलीज़!! अमित वी कपूर अभिनय की भूमिका में दिखे !

उत्तराखण्ड संगीत जगत के मेलोडी किंग कहे जाने वाले जितेंद्र पंवार फिर से दर्शकों के बीच आए हैं और अपने अंदाज में चल मेरी गैल्या गीत गाया।वीडियो में अभिनेता की भूमिका में अमित वी कपूर एवं मिताली पुनेठा रही। गीत के माध्यम से एक प्रेमी पहाड़ की वादियों में अपनी प्रियशी को आमंत्रित कर रहा है।

संगीत जगत में मेलोडी किंग कहे जाने वाले जितेंद्र पंवार किसी परिचय के मोहताज तो हैं नहीं लेकिन फिर भी अगर कोई युवा पीढ़ी में अब तक उनसे रूबरू नहीं हुआ है तो उन्हें चल मेरी गैल्या गीत सुनकर स्वतः आभास हो जाएगा कि क्यों इन्हें मेलोडी किंग कहा जाता है।

जरूर पढ़ें : हे मामा ! राणिया मामा!! गीत में अलग ही अंदाज में दिखे गीताराम कंसवाल!! गीत ,संगीत के साथ लुक्स के भी चर्चे !!

एक ऐसी आवाज जिसे सुनने में ठहराव का अहसास हो दुबारा सुनने का मन करे ऐसी आवाज के धनी जितेंद्र पंवार की कलम से ऐसी ही शानदार रचना का निर्माण हुआ है ,पहाड़ की वादियों जैसी सुन्दर रचना इसे कहें तो गलत नहीं होगा ,उनके साथ नवोदिता गायिका मीरा सेमल्याट ने भी गायन के क्षेत्र में अपने कदम रखें हैं। मीरा अभिनेत्री के रूप में कई उत्तराखण्डी चित्रगीतों में अपने अभिनय से नाम कमा चुकी हैं और अब गायन के क्षेत्र में भी सराहनीय कदम है।

जरूर पढ़ें : किशना की फ्योंलडिया ने बनाया रिकॉर्ड। बना यूट्यूब पर 2 करोड़ व्यूज पाने वाला पहला गढ़वाली गीत !

दिनों दिन तेज संगीत एवं डीजे सांग्स के चलन के बीच ऐसा सुन्दर गीत सुनने को अगर दर्शकों को मिल जाए तो जरा कानों को तृप्ति मिले,जितेंद्र पंवार और मीरा को सभी संगीत-प्रेमियों को इस गीत के लिए दिल से बधाई देनी चाहिए बहुत लम्बे अरसे बाद कुछ अच्छा सुनने को मिला।

जरूर पढ़ें : चंद्र सिंह राही के लोकप्रिय गीत हिट वे सुवा को किया रीक्रिएट ! देखें वीडियो में

वहीँ अगर वीडियो की बात की जाए तो एक संगीतकार के रूप में तो अमित वी कपूर सफल संगीतकार हैं लेकिन अब अमित कपूर अभिनय के क्षेत्र में अन्य कलाकारों को चुनौती देते नजर आ रहे हैं एक सफल संगीतकार के बाद कवर सांग्स आंदि जांदी सांस ,तिन जरा सी माया मेरी के बाद अब चल मेरी गैल्या जैसे लव सांग्स में अभिनय कर चुके हैं और इस चित्रगीत में भी शानदार अभिनय किया है साथ ही मिताली और अमित वी कपूर की जोड़ी स्क्रीन पर प्रेम के रंग बिखेरने में सफल रहे।

जरूर पढ़ें : बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

गीत को नन्दा कैसेट्स ने रिलीज़ किया है देखिए आप भी:

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हर व्यक्ति को अपने आस-पास मौजूद मानसिक रूप से कमजोर लोग होते हैं. उनके साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: