Coronavirus : मीना राणा ने अपने फैंस को दिया ये खास संदेश

0
1114

मीना राणा ने अपने फैंस को दिया ये खास संदेश

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर देश में काफी मामले तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं अब तक 576 केस पाॅजिटिव पाये गये जिनमें से 11 की मौत हो चुकी है और 44 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। देश में कोरोना से लड़ने के लिए सरकार ने कठोर कदम उठाये हैं, पूरे देश में 21 दिन का लाॅकडाउन घोषित किया गया है। देश के तमाम सितारे अपने अपने क्षेत्रों के दिग्गज इस महामारी से लड़ने के लिए जनता को लाॅकडाउन का पालन करने का आह्वाहन कर रहे हैं। बाॅलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के लोगों ने सरकार और कोरोना से लड़ने वाले कमांडोज का शुक्रिया अदा किया है।

‘‘एकता दिखाइये जीवन और देश बचाइये’’ विराट अनुष्का ने कही ये बातें

इस बीच उत्तराखण्ड में भी लाॅकडाउन (Uttarakhand Lockdown) स्थिति के कारण उत्तराखण्ड से बाहर गये युवाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है कई लोग रास्ते में फंस गये हैं तो कई लोग दिल्ली, मुम्बई, राजस्थान और देश के कई महानगरों में अपने कमरों में अटके पड़े हैं, लेकिन यह जरूरी भी है पहाड़ों की तरफ रूख कर रहे युवाओं के लिए थोड़ी सी मुश्किलें जरूर हैं, हमें अगर कोरोना को हराना है तो इस स्थिति का सामना करना पड़ेगा अपने और अपने परिवार समाज के लिए सोशल डिस्टिैंसिंग बनाई रखनी पड़ेगी।

अभी कोरोना वायरस का कहर थमा नहीं था कि एक और वायरस ने दे दी दस्तक

इस बीच उत्तराखण्ड की मशहूर लोक गायिका मीना राणा (Meena Rana) ने गढ़वाली भाषा में दूर दराज और उत्तराखण्ड के अपने फैंस को विडियो के माध्यम से कुछ खास बातें कही हैं, साथ ही उन्होंने देश के तमाम डाॅक्टर्स, सुरक्षाकर्मी, मीडियाकर्मी सभी का धन्यवाद किया और उन्हें भगवान से कुशल रखने की कामना की।