ओली में गुप्ता बंधुओ की शाही शादी विवाह रश्म शुरू, पहुंचे बड़े बॉलीवुड सितारे

0
385

हिलीवूड लाइव देहरादून । उत्तराखंड के ओली में हो रही गुप्ता बंधुओ के बेटो की शाही शादी के कार्यक्रम शुरू हो गए है। दक्षिण अफ्रीका में भारतीय मूल के उद्योगपति अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत का विवाह आज है। इसकी रस्में भी शुरू कर दी गई हैं। इससे पहले बुधवार को रिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसमें बांबे रॉकर्स की धूम रही। शाम को गायिका कनिका कपूर ने अपने गीतों से समां बांधा।

यह भी पढ़े :16 जून और हमारी समझ। पढ़िए प्रदीप लिंगवाल की खास रिपोर्ट

इस शाही शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी पहुंच रही हैं। 22 जून तक चलने वाले इस आयोजन में बॉलीवुड के कई और नामचीन चेहरे पहुंचगे वही कनिका कपूर के साथ फेमस सिंगर बादशाह भी पहुंच गए है। आपको बता दें कि 18 जून को प्रसिद्ध गायक कलाकार कैलाश खैर पहुंचे थे जो आयोजन में अपनी भागेदारी निभा कर निकल गए। विवाह समारोह में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फेम फिल्म अभिनेता सिद्वार्थ मलोह्त्रा भी पहुचंगे इसके साथ ही कहीं बड़ी सेलिब्रिटी के भी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

औली में उद्योगपति अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी आज हो रही है। इसके बाद 22 जून को उनके छोटे भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक का विवाह होना है। विवाह समारोह के लिए सेलेब्रिटी का पहुंचना शुरू हो गया है बुधवार सुबह रिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ। इसमें वर व वधू पक्ष और परिवार के नजदीकी लोगों ने ही हिस्सा लिया। इस दौरान बांबे रॉकर्स ने अपने बैंड और पंजाबी गीतों की धुनों पर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया

यह भी पढ़े :उत्तराखंड के कलाकारों को मिला लोक कला सम्मान, दिल्ली में नंदलाल व श्रीवर्णा को किया गया सम्मानित

घोड़े चलाकर परिवार की गुजर करने वाले जोशीमठ के रविग्राम निवासी संधु लाल के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। वजह, संधु के दो घोड़े गुप्ता बंधुओं ने शाही शादी के लिए किराये पर लिए हैं और किराया भी उसे आम दिनों से पांच गुना अधिक मिल रहा है। गुप्ता बंधुओं के पारिवारिक मित्र सुमित अदलखा ने बताया कि गीत ‘बॉबी डॉल’ के लिए फिल्म फेयर अवार्ड हासिल कर चुकीं कनिका कपूर ने डिनर के दौरान अपने गीतों से समां बांध दिया

यह भी पढ़े : उत्तराखंड के कलाकारों को मिला लोक कला सम्मान, दिल्ली में नंदलाल व श्रीवर्णा को किया गया सम्मानित

विदित हो कि इस शादी के लिए नैनीताल हाई कोर्ट ने बाकायदा गाइड लाइन जारी की हुई है। साथ ही शादी समारोह के दौरान औली में हेलीकॉप्टरों की उड़ान पूरी तरह प्रतिबंधित कर दी गई है। अदालत ने जिलाधिकारी चमोली के साथ ही प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को जवाबदेह बनाते हुए उन्हें शादी समारोह पर निगरानी रखने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसी कड़ी में प्रशासन की टीम ने औली में डेरा डाला हुआ है। इस संबंध में जिलाधिकारी सात जुलाई को अपनी रिपोर्ट हाई कोर्ट को सौंपेंगे।

यह भी पढ़े :“भूल भुलैया” के सीक्वेल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Facebook Comments