रिलीज हुआ मंजू नौटियाल का ‘डिबली भकम बम’ सॉन्ग, कॉन्सेप्ट पर दर्शक हार बैठे दिल

0
108

युवा पीढ़ी उत्तराखण्ड के लोकगीतों को नया रूप देने का कार्य कर रही है,मैशअप,फ्यूजन और नॉनस्टॉप के माध्यम से ऐसे गीत सुनने को मिले हैं जो शायद कभी फिर सुनाई नहीं देते। संगीत-प्रेमी भी गायकों के इस प्रयास को पसंद करते हैं। दर्शकों की पसंद को देखते हुए गायक/संगीतकार भी नई धुन निर्माण में लगे हुए हैं। इन्हीं में से नाम आता है गायक बालकृष्ण थपलियाल का जो इससे पहले भी कई गीतों को नया रूप दे चुके हैं और दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया।

 

यह भी पढ़ें: महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोटीन OZiva, वजन घटाने और मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए कारगर

रिमिक्स के इस दौर में आज युवाओं द्वारा पुराने गीतों को रिक्रएट किए जाने का सिलसिला बना हुआ है, इसी कड़ी में अब संतोष खेतवाल के खूब चलित गाने “डिबली भकम बम” (Dibli Bhakam Bham)को रिक्रिएट किया गया है, बालकृष्ण थपलियाल  और सुरेतु मामा फेम मंजू नोटियाल की आवाज से सजे इस गाने को युवा वर्ग खूब पसंद कर रहा है। बता दें, युवा गायिका मंजू नौटियाल के गाने युवाओं में हमेशा सिर चढ़ कर बोलते हैं, पार्टी हो या कोई फंक्शन उनके गाने हर आयोजन पर बजते हैं, और पसंद भी किए जाते हैं, उनके सुरेतु मामा गाने ने लाखों दिलों पर राज किया था, वहीं बालकृष्ण थपलियाल  भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा कुछ अलग लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है ये पहाड़ी एक्ट्रेस

maa jwalpa music यूट्यूब चैनल चैनल के बैनर तले जारी हुए इस म्यूजिक वीडियो का म्यूजिक Virendra Panwar ने तैयार किया गया है, वहीं इसके वीडियो में एक प्यारा से कॉन्सेप्ट देखा गया, वीडियो में Shubham arya के साथ  Pinki Naithani नजर आए। बता दें इस पूरे गीत को Sandy Gusain के डायरेक्शन में तैयार किया गया है, जिसे लोग अब खूब पसंद कर रहे हैं।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।