ममता आर्य और महेश का समधिणी गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, रातों रात मिले हजारों व्यूज !

0
167
ममता आर्य इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं अगर आप गढ़वाली गीत सर्च करोगे तो उसमें से 10 में से 08 तो ममता आर्य के होंगे और इसी वजह से हर निर्माता की उनपर नजर बनी रहती है और हिट की तलाश के लिए mamta aarya पर नजरें टिकीं रहती हैं। 

यह भी पढ़ें: इस स्याळी के नखरे देख जीजा हुए लट्टू, भागे पीछे

BADULI Films Productions यूट्यूब चैनल के बैनर तले ममता आर्य और महेश कुमार का “समधिणी भेटण Samdhani Bhetan” गीत रिलीज़ हुआ है, जिसकी रचना Mahesh Kumar के द्वारा ही की गई है। बता दें, समधिणी पर इससे पहले भी कई गीत बने हैं चाहे वो नरेंद्र सिंह नेगी का सामदोला का द्वी दिन हो या गजेंद्र राणा का हीरा समधिणी हो हर गीत को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के इस स्टेशन से अयोध्या के लिए चलेगी सीधी ट्रेन, कर सकेंगे रामलला के दर्शन

और अब युवा पीढ़ी के गायक Mahesh Kumar एवं युवा दिलों पर राज करने वाली ममता आर्य भी “समधिणी भेटण’ गीत गा चुकी हैं जो कल ही रिलीज़ हुआ लेकिन रातों रात ही अच्छे व्यूज बटोर गया और डीजे पसंद लोगों को एक और गीत थिरकने के लिए मिल गया।

यह भी पढ़ें: हर्षिल समेत चारधाम में बर्फबारी, पड़ रही कड़ाके की ठंड

वैसे इस रिश्ते की बात ही अलग होती है पहाड़ में प्रेम आदर सम्मान का रिश्ता होता है समधी (जो कि बेटी या बेटे का ससुर) होता है और समधिणी (समधन ) जो कि बेटी या बेटे की सास) होती है। दो घरों के मुखिया जब अपने बच्चों का भविष्य एक दूसरे को सौंपते हैं तो उनकी भी अच्छी मित्रता हो जाती है और रिश्ते की बात चलने से लेकर रिश्ता पक्का होते होते अच्छे सम्बन्ध बन जाते हैं जिसमें हंसी के फुवारे भी होते हैं तो अपनी जवानी के किस्से और इस गीत में समधी समधन के किरदार में Kaman Topwal और Urvashi Shah नजर आएं हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं , वहीं कमेंट बॉक्स में DJA Virus के म्यूजिक की भी जमकर तारीफ देखने को मिल रही है।

यहाँ देखें +

https://youtu.be/IGah2z9W878

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।