Maina Ghasyari : राम कौशल का यह गीत दर्शकों को खूब आ रहा पसंद, देखें वीडियो

0
355

Maina Ghasyari : राम कौशल का यह गीत दर्शकों को खूब आ रहा पसंद, देखें वीडियो

हाल ही में यूट्यूब में राम कौशल (Ram Kaushal) का एक गीत रिलीज हुआ है। यह गीत लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यह अच्छे खासे व्यूज भी बटोरने में कामयाब साबित हो रहा है। राम कौशल कई हिट गीतों को अभी तक गा चुके हैं और अब उनका एक नया गीत ‘मैणा घस्यारी’ (Maina Ghasyari) दर्शकों को खूब लुभा रहा है।

Maina Ghasyari

‘बिग बॉस’ में रश्मि देसाई के मुंहबोले भाई का हुआ खुलासा, अफेयर की ख़बरें आई सामने

राम कौशल को अपने गीतों के कारण दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, और आये दिन उनके दर्शकों के सामने नए नए टॉपिक्स के ऊपर गीत आते ही रहते है जिससे वह निरंतर चर्चाओं में बने रहते हैं। मैणा घस्यारी पहाड़ की महिला जो कि घास काटने के लिए जंगल में गई हुई है इसी के ऊपर यह गीत आधारित है। जिसे एक लड़का अपने नटखट अंदाज में छेड़ रहा है। हालांकि अभी तक सिर्फ इसका ऑडियो वर्जन ही दर्शकों के सामने आया है लेकिन इसके गीत के बोल काफी बेहतर होने के कारण लोग इसे खूब पसंद कर रहें है। आप भी इस गीत को यहाँ सुन सकते हैं।

Maina Ghasyari

भगवान मद्महेश्वर के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद, पढ़े ये रिपोर्ट

गीत सुनने के लिए यहां क्लिक करें :-

इस गीत को अपने सुन्दर म्यूज़िक से दीवान सिंह पंवार (Deewan Singh Panwar) ने सजाया है जिसे वीरेन्द्र सिंह पंवार (Virendra Singh Panwar) ने रिकॉर्ड किया है। इस गीत के लिरिक्स शिव सिंह कैंतुरा (Shiv Singh Kaintura) ने लिखे हैं तथा इसके प्रोडूसर दिनेश पंवार (Dinesh Panwar) व को -प्रोडूसर शिवायी पंवार (Shivayi panwar) हैं।

Maina Ghasyari

देखें :- आकांक्षा रमोला व साहब सिंह रमोला का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू अशोक नेगी के साथ

इंटरव्यू यहां देखें :-

Facebook Comments