मैं बजो मुरली वीडियो हुआ रिलीज़ ,संजू सिलोड़ी संग सीमा भारती की जमी जोड़ी !

3
1091

इंद्र आर्य की गायिकी कुमाउँनी सुपरहिट गीत मैं बजो मुरली(Main Bajo Murali)का वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें संजू सिलोड़ी और सीमा भारती मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।पहली बार ये जोड़ी किसी वीडियो में नजर आई है। 

धुर जंगला ग्वाला तू आये सरूली , तू गालि न्योली मेरी सरू मैं बजु मुरुली जी हाँ ये गीत दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है और अब तो इसकी वीडियो भी रिलीज़ हो चुकी है ,इंद्र आर्य और अशीम मंगोली की जोड़ी ऐसे गीतों के लिए खास पहचान रखती है।इस गीत(Main Bajo Murali) को सोनू बगवाल ने लिखा है।

main-bajo-murali-video-released-seema-bhartis-duo-with-sanju-silodi

यह भी पढ़ें: अनिशा रांगड़ और प्रकाश नेगी का समधिणी कू गौं गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल! रातों रात मिले हजारों व्यूज !

वीडियो में उत्तराखंड के दो सितारे नजर आए संजू सिलोड़ी और सीमा भारती जो अपने अभिनय और डांस के लिए विशेष पहचान रखते हैं,दोनों ही डांस में महारत हासिल कर चुके हैं और इस गीत में भी दोनों की ऊर्जा साफ झलक रही है,इनके डांस स्टेप मैच करते करते अच्छे अच्छों के पसीने निकल जाते हैं। वीडियो निर्देशन संजू सिलोड़ी ने ही किया है,सिनेमाटोग्राफी अजय भारती द्वारा की गई है। कोरियोग्राफ सतीश आर्य एवं संपादन नवी बर्तवाल ने किया है।

यह भी पढ़ें:  वीरेंद्र राजपूत का फुर उडीजा घेनडुडी पलायन विशेष गीत रिलीज़। ऐसा गीत नहीं सुना होगा कभी !

दर्शकों को ये जोड़ी काफी पसंद भी आ रही हैं लेकिन अभी तक ज्यादा दर्शक इससे  नहीं जुड़ पाए हैं जिस हिसाब से संजू और सीमा की फैन फॉलोविंग है,वीडियो को देखकर ऐसा लगता है अभी तक दर्शकों तक पहुंची ही नहीं इतने बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद इतने कम व्यूज कहीं न कहीं प्रमोशन टीम की सक्रियता में कमी दर्शाता है।संपादन में भी नवी बर्तवाल को और कार्य करने की जरुरत है जो वो दिखाने चाहते थे वो दिखा नहीं पाए जिससे इतने बेहतरीन वीडियो पर असर पड सकता है इसको और अच्छी तरह से प्रस्तुत किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

सीमा भारती और संजू सिलोड़ी पहली बार किसी वीडियो में नजर आए हैं लेकिन दोनों ही कलाकारों का अनुभव एवं केमिस्ट्री वीडियो में काफी अच्छी लग रही है साथ ही मैं बजु मुरली गीत में उत्तराखंड के अन्य कलाकार पुरुषोत्तम जेठुरी भी सहायक भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़ें:  जय जवान कब ऐला स्वामी घर भैंसी ब्याईं च हरिभजन आकांक्षा का आर्मी गीत रिलीज़ !

ग्वाला की ये प्रेम कहानी कृष्ण की प्रेम कहानी जैसी रची गई है जो आपको भी जरूर देखनी चाहिए।

 

Facebook Comments