माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा पंहुचे बिग बाॅस के अगले पड़ाव में

0
354

Bigg Boss season 13

बिग बाॅस टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रियालिटी शो है, जिसे बाॅलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान होस्ट करते हैं। आये दिन बिग बाॅस हाऊस में हो हल्ला मचा रहता है और विकेन्ड पर सलमान खान (Salman Khan) आकर सबको खरीखोटी सुनाते हैं। अब बात करें बिग बाॅस सीजन 13 की तो इस बार घर में सिर्फ सैलिब्रिटीज को बुलाया गया है और एक दिन बाद ही फिनाले होने वाला है और फिनाले के बाद कुछ प्रतिभागी बिग बाॅस के अगले पड़ाव में पंहुच जायेंगे। इन्हीं में से दो नाम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और (Paras Chabada) पारस झाबड़ा हैं जो कि बिग बाॅस के दिये टास्क होम डिलीवरी में जीतने के बाद अगले पड़ाव में पंहुच चुके हैं।

बिग बाॅस सीजन 13 में पूरे 13 सैलिब्रिटीज प्रतिभागियों को बुलाया गया था जिसमें टेलीविजन और अपने क्षेत्रों में पब्लिक के पंसददीदा पर्सनालिटी हैं। अब तक बिग बाॅस से दलजीत कौर, कोईना मित्रा, सिद्धार्थ डे, अब्बू मलिक पब्लिक की वोटिंग के आधार पर बाहर हो चुके हैं। बिग बाॅस सीजन 13 का पहला फिनाले अंतिम पड़ाव पर है जहां प्रतिभागी अगले पड़ाव में जाने के लिए पूरा जोर आजमाईश लगा रहे हैं। हाॅल ही में बिग बाॅस ने घर के सदस्यों को होम डिलीवरी टास्क दिया था जिसमें लड़कों को अलग अलग घर दिये गये थे और उन्हें अपने मनपंसद फूड आर्डर करना था और लड़कियों को उनकी मनपंसद का खाना तैयार करके अलग अलग लड़कियों से फूड डिलीवरी करवानी थी। इसके बाद टास्क में सबसे ज्यादा जिस लड़के के पास आर्डर पंहुचगें वह विजयी हो जायेगा और उसे मौका मिलेगा अगले पड़ाव में अपनी पंसदीदा लड़की को साथ ले जाने का ।

Bigg Boss season 13

फैशन की नगरी में छा रही उत्तराखंड की संगीता बुधलाकोटि, जीता मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता का खिताब

जैसे ही पारस झाबड़ा ने टास्क जीता अपने स्टाइल में कहा कि सभी लड़कियों से मैं बहुत प्यार करता हूू लेकिन जिससे में सबसे ज्यादा प्यार करता हॅू वह है माहिरा। इसके साथ ही माहिरा व पारस छाबड़ा पंहुच गये बिग बाॅस के अगले पड़ाव में। आपको बता दें कि इस टास्क के दौरान आने वाले वाइल्र्ड कार्ड एन्ट्रीज को भी बिग बाॅस द्वारा घर के अन्दर की प्रक्रियाओं को दिखाया गया और उनकी प्रतिक्रियाओं को लिया गया। बाकि के कन्सटेन्स को अब दर्शकों पर ही भरोसा है और वहीं उनको अगले पड़ाव पर पंहुचा सकते हैं।

उत्तराखंड में पहली बार राफ्टिंग और कयाकिंग खेल के लिए पिथौरागढ़ आयोजित होगी प्रतियोगिताएं

Facebook Comments