Breaking News

रिलीज़ हुआ माहि सुरियाल का नया गीत “दिल तोड़ीग्ये भाग 2” कुछ इस तरह नजर आये नए लुक में

माहि सुरियाल के जबरदस्त अभिनय के साथ “दिल तोडीगे अंजली, भाग – 1” की अपार सफलता के बाद “दिल तोडीगे अंजली, भाग -2 ” का ऑफिसियल वीडियो गीत “रिवाज़ म्यूजिक” के बैनर तले यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गीत में माहि सुरियाल के साथ है दिव्या नेगी हैं और दोनों की केमेस्ट्री इस गाने में काफी अच्छी लग रही है।

ICC CWC 2019 : पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन ने धोनी पर साधा निशाना

“दिल तोडीगे अंजली, भाग – 1 में हालाँकि माहि सुरियाल के साथ दूसरी अभिनेत्री (पूजा चतुरी) थी जिसको कि लगभग अभी तक ढाई मिलियन के करीब दर्शकों ने देखा है। यह गाना लोगो की जुबां पर अभी भी सुनने को मिलता है और शादी ब्या हर जगह यह गाना डी जे पर जरूर बजता है। अगर अभी तक आपने यह गीत नहीं देखा है तो आप इस लिंक से देख सकते हैं।

दुःखद : लोगों के दिलों में राज करने वाले फेमस एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन

राकेश पंवार की आवाज़ में इस बार इस गीत का दूसरा पार्ट “दिल तोडीगे अंजली, भाग -2 ” देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि इस गीत का पहला भाग भी राकेश पंवार ने ही गया था। इस बार उन्होंने इस गीत में अभिनेता माहि को ही लिया लेकिन अभिनेत्री को बदल दिया और दिव्या नेगी अंजलि के किरदार के लिए कास्ट किया।

केदारनाथ धाम में बना नया रिकॉर्ड, 3600 हजार से ज्यादा यात्रियों ने किये बाबा केदार के दर्शन

यह गीत यूट्यूब पर 8 जून को रिलीज़ हो चुका है और इस गीत को अभी तक 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अब देखना यह होगा कि क्या ये गीत “दिल तोडीगे अंजली, भाग – 1” की तरह हिट हो पायेगा ? खेर ये तो दर्शको के ऊपर डिपेंड है कि वो इस गीत को कितना प्यार देते हैं। इस गीत में संगीत संजय कुमोला ने दिया है और कैमरा और निर्देशन अमित शर्मा का है। खूबसूरत लोकेशन पर फिल्मया यह गीत आप सभी को पसंद आएगा।

‘दूर छा विदेश बाबा जी’ की अपार सफलता के बाद ‘छोड़ी मुलुक छों विदेश’, देखिये गढ़कुमाऊँ फिल्म की प्रस्तुति

फुल वीडियो यहाँ देखें

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments

Check Also

फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस से बचाने के लिए गीताराम कंसवाल ने गीत गाकर की प्रार्थना

फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस से बचाने के लिए गीताराम …

Leave a Reply

Your email address will not be published.