Sushant Singh Rajput केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI जांच मांग को किया ख़ारिज।

1
359
Sushant Singh Rajput केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI मांग को किया ख़ारिज।
file photo

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच (CBI inquiry) की मांग को लेकर फैंस कैंपेन चला रहे हैं। बॉलीवुड और राजनीति की कई बड़ी हस्तियों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। अब ताजा जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के गृहमंत्री (Maharashtra Home Minister) अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सुशांत सिंह के आत्महत्या केस की सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

Sushant Singh Rajput केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI मांग को किया ख़ारिज।
Source: Instagram, Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Katrina Kaif ने शेयर की अपने बर्थडे की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। मुंबई पुलिस गंभीर रूप से इस मामले की जांच कर रही है। अनिल देशमुख आगे कहते हैं, ‘मेरे पास भी कैंपेन के कई ट्वीट्स आ रहे है, लेकिन मुझे लगता है मुंबई पुलिस इस केस को जल्द ही सुलझा लेगी। जांच पूरी होते ही तुरंत सुशांत सिंह केस की अंतिम रिपोर्ट की विस्तृत जानकारी साझा कर दी जाएगी।’

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज।

बता दें कि इससे पहले बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव, अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली और बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी समेत कई नामी हस्तियों ने सुशांत सिंह के मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। साथ ही सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैंस भी सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच के लिए सरकार से गुजारिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए मदद मांगी।

Facebook Comments