देहरादून में समेत प्रदेश भर में हुआ महाकुम्भ खेल प्रतियोगिता का आगाज

0
403

Mahakumbh Sports

देहरादून समेत प्रदेशभर में खेल महाकुंभ का आज से आगाज हो गया है। नानूरखेड़ा स्थित पीआरडी निदेशालय में खेल महाकुंभ का शुभारंभ किया गया। न्याय पंचायत स्तर से आज प्रतियोगिताएं शुरू हुई, जिसमें विजेता खिलाड़ी ब्लॉक स्तर पर प्रतिभाग करेंगे। 25 नवंबर से 30 नवंबर तक न्याय पंचायत स्तर पर मुकाबले होंगे। उसके बाद विकासखंड और जिला स्तर पर प्रतियोगिताएं होंगी। इस बार के खेल महाकुंभ में दौड़ खेल को प्रोत्साहन दिया जा रहा है।

उत्तराखंड : पहाड़ी इलाकों में हुई फिर से बर्फ़बारी, मौसम ने ली करवट

इसके लिए बालक और बालिका वर्ग की 400 मीटर दौड़ में आकर्षक पुरस्कार के रूप में दो कारें दी जाएंगी। खेल महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। न्याय पंचायत स्तर पर शुरू होने जा रही प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को प्रतिभा प्रदर्शित करने का सुनहरा मौका मिलेगा। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अच्छी संख्या में पंजीकरण किए गए हैं।

Mahakumbh Sports

पति के अंतरंग दृश्यों को लेकर ताहिरा कश्यप ने की ये टिप्पणी

जिला क्रीड़ाधिकारी राजेश ममगाईं ने कहा कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के इच्छुक खिलाड़ी प्रतियोगिता शुरू होने से पहले मौके पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन खिलाड़ियों ने आवेदन नहीं किया है, वे जल्द पंजीकरण करवा लें।

Facebook Comments