Breaking News
मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।
Source: NP films Maduli song

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) गीत यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. संकल्प ने गीतों में अपनी आवाज का जादू चला दिया है. उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश भर के दर्शक संकल्प की गायिकी के दीवाने हैं. दिल है हिंदुस्तानी के मंच के बाद अब उत्तराखंडी संगीत जगत में संकल्प ने नया मुकाम हासिल किया है.

यह भी पढ़ें:नए साल में नए वीडियो गीत राजुला रे का धमाका,आकाश नेगी और शिवांगी देवली आएंगे नजर।

मधुली (Madhuli) गीत की रचना संकल्प के पिता संतोष खेतवाल ने की है. गीत को संगीत से संतोष खेतवाल ने सजाया है. गीत को संकल्प के साथ दीपशिखा ने आवाज दी है.  हाल ही में संकल्प खेतवाल ने गढ़वाली गीत कसम को आवाज दी थी. जिसकी यूट्यूब पर दर्शकों ने खूब सराहना की. संकल्प को संगीत विरासत में मिला है और संकल्प ने अपनी उत्तराखंड के संगीत को एक अलग पहचान दिलाने का दृढ संकल्प लिया है,और इसे बखूबी निभा भी रहे हैं

यह भी पढे़ं: धनौल्टी में हो रही है संकल्प खेतवाल के गढ़वाली गीत मधुली की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद होंगे मुख्य भूमिका में।

संकल्प खेतवाल युवाओं के बीच खास लोकप्रिय हैं और कई बैंड शो से भी अपनी फैन फोल्लोविंग में इजाफा करते रहते हैं. दिल है हिंदुस्तानी शो के दौरान संकल्प ने उत्तराखंड के मांगलिक एवं लोकगीतों को पूरे हिंदुस्तान को नए अंदाज में सुनाया. इस दौरान संकल्प की कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. इसके अलावा संकल्प एक बैंड भी चलाते हैं. जिसका नाम भैरवॉच है. अपने बैंड का नाम उन्होंने उत्तराखंड के देवता भैरव बाबा के नाम पर रखा है.

जहां इन दिनों युवा कुमाऊंनी,गढ़वाली बोलने से कतरा रहे हैं. वहीं संकल्प ने बडे मंच पर गढ़वंदना ‘दैणा होंया खोली का गणेश’ को प्रस्तुत किया. संकल्प ने देहरादून की बाला हिसार अकादमी से शिक्षा ग्रहण की है. भातखंडे संगीत महाविद्यालय से छह साल तक संगीत का प्रशिक्षण लिया. संकल्प के पिता भी संगीतकार और गायक के रूप में उत्तराखंड के संगीत जगत में अपनी पहचान रखते हैं.

यह भी पढे़ं: मन डोलला लव सॉन्ग में जमी संजू नेहा की जोड़ी, हर्षित अनिशा की गायिकी भी लाजवाब।

मधुली (Madhuli) वीडियो गीत में नागेंद्र प्रसाद औऱ हिमांंशी रावत मुख्य भूमिका में नजर आए. वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन अरूण फरासी ने किया है. NP फिल्म्स के बैनर तले ये गीत रिलीज हुआ है. छायाकंन, संपादन एवं निर्देशन में अपनी भूमिका निभाने वाले नागेंद्र प्रसाद ने वीडियो गीत में अपने अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ये गीत जीजा स्याली के संवादों पर आधारित है.  वीडियो का फिल्माकंन उत्तराखंड की हसीन वादियों में फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों कलाकारों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. नागेंद्र प्रसाद ने अपने अभिनय का प्रदर्शन बखूबी किया है. यूट्यूब पर गीत दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है.

यह भी पढे़ं:संजू सिलोड़ी और नेहा की जोड़ी जल्द स्क्रीन पर नजर आएगी,चम्बा में चल रही है शूटिंग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

%d bloggers like this: