खाटू श्याम के रंग में रंगे Maddy Puneet, देखकर फैंस खुश

0
189

खाटू श्याम को भगवान श्री कृष्ण के कलयुगी अवतार के रूप में जाना जाता है। ऐसा कहे जाने के पीछे एक पौराणिक कथा है। राजस्थान के सीकर जिले में इनका भव्य मंदिर स्थित जहां हर साल बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। लोगों का विश्वास है कि बाबा श्याम सभी की मुरादें पूर करते हैं और रंक को भी राजा बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: देवों की देवभूमि में ‘कौरव पांडव गाथा’ गीत लगातार हासिल कर रहा लोकप्रियता, आप भी सुने

बाबा खाटू श्याम का संबंध महाभारत काल से माना जाता है। यह पांडुपुत्र भीम के पौत्र थे। ऐसी कथा है कि खाटू श्याम की अपार शक्ति और क्षमता से प्रभावित होकर श्रीकृष्ण ने इन्हें कलियुग में अपने नाम से पूजे जाने का वरदान दिया। खाटू श्याम के इस अवतार का वरनन अपने  गीत में  Maddy Puneet ने  किया है। व आवाज में उनका साथ swati sharma ने दिया है, जो कि तारीफे काबिल था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायक ने गाया खुदेड़ गीत, छलका कइयों का दर्द

दरअसल, Maddy Puneet के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के बैनर तले कुछ दिन पहले नया सॉन्ग “Hey Khatu Wale” (Main Tera Jogi) रिलीज किया था, जो कि लगातार दर्शकों की पहली पसंद बनता जा रहा है। बता दें, Satish Kumar के लिखें इस सॉन्ग को Maddy Puneet  के म्यूजिक ने अलग ही रंग दिया है, जो क़ी दर्शकों और श्रोताओं को जमकर भा रहा है। वहीं all rounder  रहने वाले Maddy Puneet ने इस सॉन्ग में बेहतरीन एक्ट भी किया है, जिसमें उनका साथ Laxmi Bisht ने भरपूर दिया है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।