Breaking News

Maangal Geet : पांडवाज के मांगल गीत हुए रिलीज, आप भी सुनें

Maangal Geet
आजकल उत्तराखण्ड संगीत जगत में रोज नये गीत देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ गीत ऐसे भी हैं जो लोगों के दिलों में राज करते हैं, या यूं कहेें कि इस संगीत जगत में कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिनके गीतों का इंतजार सभी दर्शक बेसब्री से करते हैं। और ऐसे ही कलाकारों की सूची में एक नाम आता है पांडवाज का।
Maangal Geet

Hil Top Ku Rasiya song पवन सेमवाल फिर से चर्चाओं में झान्पू बोडा के बाद हिलटॉप के रसिया गीत लेकर आये

पांडवाज हमेशा अपने बेहतर काम के लिए जाने जाते हैं। उनके गीत हमेशा ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों में बस जाते हैं कभी फुलारी जैसे गीतों से सब को अपने गांव, बचपन की याद दिलाते हैं तो कभी शकुना देई जैसे गीतों से बाप-बेटी के प्यार को दर्शाते हैं। ऐसे ही बेहतरीन गीत पांडवाज के द्वारा हमेशा दर्शकों तक पंहुचाये जाते हैं।

Video : कैन भरमाई का वीडियो रिलीज, दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया

अभी कुछ समय पहले पांडवाज के द्वारा मांगल गीत नाम से एक एलबम तैयार की गयी थी, जिसे लोगों ने काफी पंसद किया व लोगों ने यह एलबम खरीदी। उन मांगल गीतों को सुनने के बाद दर्शक उन गीतों के लिरिक्स का इंतजार करने लगे और पांडवाज के लिए चैनल से इन मांगल गीत के लिरिक्स को रिलीज किया गया। इन मांगल गीतों में 6 गीतों का समावेश है जिन्हें गाया है अनामिका वशिष्ट, अंजलि खारे, अवंतिका नेगी, एकता नेगी, रूचिका कण्डारी, शालिनी बहुगुणा, शिवानी भागवत, सुनिधि वशिष्ट, सुषमा नौटियाल, अमन ध्यानी, दीपक नैथानी व ईशान डोभाल ने। साथ ही संगीत भी ईशान डोभाल ने किया है। इसमें पंकज नाथ (बांसुरी), सुनीलकान्त सक्सेना (सितार), लोकेश आनंद (शहनाई), सलील डोभाल (तबला), कुनाल डोभाल, ईशान डोभाल (प्यानो) और गीटार से संगीत दिया है। इस मांगल गीत के यूट्यूब में आते ही दर्शकों ने इस गीत को काफी सराहना दी है। साथ ही लोग अब इन मांगल गीतों की विडियो का भी अ इंतजार कर रहे हैं।

पहाड़ से जुडी कहानी ”पहाड़ कालिंग 2” दिल को छू लेगी

आप भी देखें व सुनें इन गीतों को

सीमा रावत की रिपोर्ट

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया विमोचन।

सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया विमोचन।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: