बामणी के नवीन सेमवाल लेकर आये लोक स्टूडियो, देखें क्या है ख़ास

0
425

Lok Studio

बामणी के नवीन सेमवाल लेकर आये लोक स्टूडियो, देखें क्या है ख़ास

कुछ समय पहले एक गीत काफी सुर्ख़ियों में रहा नाम है मेरी बामणी। और इसी गीत के फेम सिंगर नवीन सेमवाल उत्तराखंड में लेकर आये है लोक स्टुडिओ जिसे देहरादून स्थित शिवम विहार में तिरीहरी रेजीडेन्सी के समीप मोथरोवाला रोड पर खोला गया है जिसका कि कुछ समय पहले ही उद्घाटन हुआ है।

फिल्म ‘पाणी’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुशी ज़ाहिर की

आपको बता दें कि इसके उदघाट्न में उत्तराखंड फ़िल्म जगत के कईं दिग्गज़ कलाकार आए हुए थे जहां पर कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां भी दी।मुख्य अतिथि के रूप में स्टूडियो का उद्घाटन गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कर कमलों द्वारा किया गया। जहां पर नरेंद्र सिंह नेगी ने गणेश वंदना स्तुति भी गई। स्टूडियो की टीम गणेश सेमवाल, मनीष कुमार, संजय नेगी दीपक राज, पूनम सती व स्टूडियो के रिकॉर्डिस्ट अश्वजीत सिंह हैं और साथ ही स्टूडियो में विशेष सहयोग रणजीत सिंह, सुमंत पंवार, सुमित गुसाई व गुंजन डंगवाल का रहा।

वरिष्ठ कलाकारों ने मसूरी विंटर कार्निवाल का किया बहिष्कार, जानें क्या है वजह

Lok Studio

स्टूडियो का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड की बोली भाषा व यहां की संस्कृति को आगे बढ़ाने के साथ -साथ यहां के स्थानीय कलाकारों को एक बेहतरीन मंच प्रदान करना हैं ,तांकि हर कलाकार अपने सपनों को जी सके। इस दौरान उत्तराखंड के कईं नामी हस्तियां गीता नेगी, विकास उनियाल, जस पंवार, राम नेगी, मिलन आज़ाद, अबू रावत, शैलेन्द्र पटवाल, योगेंद्र सकलानी, विजयपंत लक्ष्मण नेगी आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments