Lock Down With Parivar , आशीष चंचलानी का मज़ेदार वीडियो यूट्यूब में हुआ ट्रेंड

0
575

Lock Down With Parivar , हाल ही में आशीष चंचलानी Ashish Chanchlani का मज़ेदार वीडियो लॉक डाउन विद परिवार यूट्यूब में रिलीज़ हुआ है. विडियो रिलीज़ होते ही ट्रेंड हो रहा है .

पूरा भारत कोरोना वायरस की वजह से 21 दिनों तक (Lock down) लाॅकडाउन हो चुका है इस दौरान सभी टेलीविजन और फिल्म प्रोडक्शन हाउस बंद पड़े हुए हैं, न ही कोई नई फिल्म देखने को मिल रही है और न ही कोई टीवी सिरियल का नया एपिसोड अब इस लाॅकडाउन में 24 घंटे घर पर रहना हर किसी के लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है लेकिन क्या करें कोरोना वायरस से बचने के लिए सैल्फ क्वारनटाइन बहुत जरूरी है।

 


फिर से रिलीज़ होगा आपका पसंदीदा शो रामायण, इस दिन से होगा प्रसारण

 

टीवी पर नया दिख रहा है तो सिर्फ न्यूज चैनलों पर आने वाली खबरें और बाकी सभी पर वही पुरानी फिल्में और सिरियल के एपिसोड लेकिन यूट्यूब पर आज एक मजेदार विडियो रिलीज हुआ है जिसे भारत के प्रसिद्ध यूटृयूबर आशीष चंचलानी ने अपलोड किया है, विडियो का टाइटल ही लाॅकडाउन विद परिवार (Lock down with parivar) है। आशीष चंचलानी  के विडियो काफी मजेदार होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको लाॅकडाउन में घर से बाहर निकलने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

लाॅकडाउन विद परिवार में आजकल के हालातों पर आशीष चंचलानी ने घर में घटित हो रही घटनाओं का फिल्मांकन दिखाया है मम्मी पापा, गर्लफ्रैन्ड से बातें और प्राइवेसी में खलल इन सब बातों को दिखाया है। संवाद काफी मजेदार हैं विडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि यह सब आपके साथ भी हो रहा है। youtube पर वीडियो ट्रेंड कर रहा है और साथ ही आशीष ने इस वीडियो में अपने फैंस को घर पर ही रहने की सलाह दी और मम्मी  का हाथ बटाने की बात भी कहीं।

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब ये एक्टर भी हुआ कोरोना का शिकार

अगर आप भी घर पर बोर हो रहे हैं तो इस विडियो को देखना न भूलें, और जिन दोस्तों की स्थिति ऐसी लग रही है उनके मनोरंजन के लिए भी इस विडियो को भेजे ।

Facebook Comments