Luka Chuppi Review: लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म्स में रंग लाई कार्तिक-कृति की रोमांटिक जोड़ी

0
393
Romantic couple of color-like Kartik-master in films based on live-in-relationships

Bollywood News
लिव-इन-रिलेशनशिप की थीम पर आधारित फिल्म लुका छुपी आज सिनेमा घरों में आ गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक काफी खुश हैं। इस फिल्म की कहानी कोई नहीं है क्योंकि इससे पहले भी लिव-इन-रिलेशनशिप पर फिल्में बन चुकी हैं। एक सामाजिक मुद्दे को बड़ी ही समझदारी से हल्के फुल्के ढंग में कॉमेडी और रोमांस के तड़के के साथ परोसे जाना इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है। यह फिल्म आपको बोर नहीं करेगी बल्कि आप कार्तिक और कृति की कॉमेडी और रोमांस को देखकर हंसने के लिए विवश जरूर नजर आएंगे।

कहानी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सनॉन (Kriti Sanon) की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘लुका छुप्पी’ (Luka Chuppi) की कहानी उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा में शुरू होती है। जहां गुड्डू (कार्तिक आर्यन) एक रिपोर्ट का किरदार की भूमिका है। गुड्डू पहली नजर में रही उसके ऑफिस में आई एक इंटर्न रश्मि (कृति सनॉन) को दिल दे देता है। रश्मि, एक नेता (विनय पाठक) की बेटी है जो एक राजनेता हैं और समाज में लिव-इन-रिलेशनशिप के खिलाफ मुहीम चलाए हुए हैं। जब गुड्डू, रश्मि को शादी के लिए प्रपोज़ करता है तो रश्मि उसे समझाती है कि लिव इन रिलेशनशिप (live-in-relationship) में रहना मज़ेदार और समझदार दोनों है। दोनों ग्वालियर में एक मकान किराए पर लेते हैं। जब उनकी एक पड़ोसी, उनके इस राज का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है तो गुड्डू और रश्मि, शादीशुदा होने का नाटक करने लगते हैं। लेकिन ये नाटक मजेदार तब हो जाता है जब गुड्डू के घरवाले उसे सरप्राइज देने पहुंच जाते हैं। कहानी में दिखाया गया है कि लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर समाज में बवाल मचा हुआ है और राजनीतिक पार्टियां अपने हित के लिए इस मुद्दे को उठाकर जमकर इसका बहिष्कार कर रही हैं। आगे क्या होता यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

कार्तिक आर्यन अपने रोल में काफी जच रहे हैं। कार्तिक मिडिल क्लास फैमिली से संबंधित लुक को देखकर आपको उनकी मासूमियत पर फिदा हो जाएंगे। कृति सैनन भी अपनी एक्टिंग के साफ इंसाफ किया है। छोटे शहर की मॉडर्न लड़की किरदार कृति ने काफी बेहतरीन तरीके से निभाती हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री आपको अच्छी लगेगी। फिल्म में आपको अपारशक्ति खुराना का किरदार भी लोगों को पसंद आएगा क्योंकि ऐसी कहानियों में दोस्त ही भगवान होते हैं। पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। विनय पाठक, त्रिवेदी के किरदार में यह साबित कर दिया है कि वह रोल में फिट हैं।

फिल्म की खास बातें

इस फिल्म को देखने के बाद आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे। इस फिल्म को देखते हुए आप रोमांटिक जरूर फिल करेंगे। क्योंकि कॉमेडी के चक्कर में यह फिल्म रोमांटिक फिल्म बन गई है। इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी और आपरशक्ति का कॉमिक किरदार आपको बेहद पसंद आएगा। फिल्म की कहानी में लिव-इन-रिलेशनशिप के मुद्दे के अलावा ऐसा कोई नयापन देखने जा रहे हैं तो आपको जरूर निराश हो सकते हैं। क्योंकि फिल्म अपनी थीम पर कायम है।

संजू सिलोड़ी बने पूजा रावत के रंगीला बैख नया वीडियो हुवा रिलीज़

Facebook Comments