उत्तराखंड में छाई लहंगा सीरीज तीसरा पार्ट रिलीज़ !इंद्र ज्योति मंगोली छाए !

3
2137

अगर कोई पूछे इन दिनों उत्तराखंड में क्या चल रहा है तो बेशक कहिएगा,इंद्र आर्य और ज्योति आर्य का लहंगा गीत चल रहा है,लहंगा सीरीज का तीसरा पार्ट भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। 

यह भी पढ़ें :हेमा नेगी करासी के नए वीडियो गिरात्वोली गिर गेंदुवा 2 का ट्रेलर रिलीज़!

2018 से लहंगा की शुरुआत हुई और एक साल में एक लहंगा तो दर्शकों को सुनने को मिल ही रहा है, साथ ही इंद्र ज्योति और अशीम मंगोली की तिकड़ी भी दर्शकों की पसंद को पकड़ने लगे हैं और दर्शकों को एक के बाद गीत सौगात स्वरुप दे रहे हैं।लहंगा 3 गीत में बोल शंकर कुमार द्वारा लिखे गए हैं।

यह भी पढ़ें :कोटद्वार में बारिश की फुहारों के बीच मेरी सजीला वीडियो की शूटिंग !

लहंगा 3 वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है जिसमें उत्तराखंड के बेहतरीन अदाकार अभिनाश राणा और सोनम राणा के अभिनय से सजा है,अभिनाश इससे पहले कई गढ़वाली गीतों को अपने नए क्रिएशन से सजा चुके हैं और लहंगा 3 में मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।वीडियो निर्देशन अविनाश राणा ने ही किया है,इसे Summerbox production ने फिल्माया है,

यह भी पढ़ें: दून में गजरा वीडियो की शूटिंग जारी,पहली बार एकसाथ नजर आएंगे संजय सिलोड़ी और दिव्या नेगी

किसी सुपरहिट गीत के पार्ट को बनाना बहुत ही चुनैतियों वाला काम होता है और इससे दर्शकों की और ज्यादा उम्मीदें होती हैं,इंद्र आर्य,ज्योति आर्य और अशीम मंगोली की तिकड़ी ने सारी चुनैतियों को स्वीकार किया और अब दर्शकों के सामने लहंगा 3 का वीडियो इसकी गवाही दे रहा है।

यह भी पढ़ें: गुलजार छानिवाला ने उत्तराखंडी फैंस को दी ठंडी ठंडी गीत की सौगात !

बेहतरीन गीत संगीत एवं टीम वर्क से सजा ये वीडियो अब दर्शकों की कसौटियों  पर कितना खरा उतर पाता है ये तो भविष्य के गर्द में ही छिपा है। आप हाल फिल्हाल लहंगा 3 का आनंद लीजिए।